ENGLISH HINDI Monday, July 13, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

कोरोना वायरस: कर्मयोद्धाओं को किया सम्मानित

May 30, 2020 06:57 PM

  
चंडीगढ़:
कोरोना वायरस महामारी के संकट काल मे डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस कर्मी और सफाई कर्मी ही केवल कर्म योद्धा नही बल्कि इस दौर में मीडिया कर्मियों ने भी फ्रंट रनर की भूमिका बेहद ही बखूबी से निभाई है।

पत्रकार भी हमारे सच्चे कर्म योद्धा है, जिन्होंने अपनी जान की परवाह किये वगैर ही पल पल की खबर जनता तक पहुंचाई है। ये कहना है गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा सेक्टर 19 के प्रेजिडेंट तेजिन्दरपाल सिंह का।

सेक्टर 19 स्थित गुरुद्वारा परिसर में आज आयोजित एक सादे कार्यक्रम के दौरान बाकायदा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पत्रकारों को सिरोपा पहना सम्मानित किया गया। इस मौके अन्य लोगों को भी सम्मानित किया गया जिन्होंने गुरुद्वारा साहिब में तैयार लंगर को गरीब और जरूरतमन्दों में 02 वक़्त का खाना उपलब्ध करवाया, ताकि वो लोग भूखे न सोयें।  प्रेजिडेंट तेजिन्दरपाल सिंह ने इस अवसर पर श्री ग्रंथ साहिब के प्रकाश के सामने नतमस्तक हो समस्त मानवजाति की मंगल कामना की अरदास की ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
सावन में प्रवासी चिड़िया करतीं चीं..चीं कोरोना योद्धाओं को पुरस्कार देकर अपने जन्मदिन पर किया सम्मानित परीक्षाएं लेने के फैसले विरुद्ध ‘आप’ विद्यार्थी विंग ने किया रोष प्रदर्शन बिजली विभाग का कारनामा: भुगतान तिथि वाले दिन भेजे जा रहे हैं बिल पेड़ों के बिना जीवन नहीं, पेड़ ही जीवन है, पेड़ लगाओ जीवन बचाओ बाबा अंबेडकर के घर पर तोड़फोड़ करने वालों पर कार्रवाई करे सरकार: रामदरबार में किया प्रदर्शन एक्सल फार्मा के स्वामी ने शमघान घाट में किया पौधारोपण "अन्नपूर्णा" का आयोजन किया ट्राइसिटी में बढ़िया कारगुजारी दिखाने वालों का सम्मान टंडन ने परिवार के साथ किया मिलकर पौधरोपण