ENGLISH HINDI Wednesday, July 15, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

पीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास

June 01, 2020 12:04 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
आईटी पार्क थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले किशनगढ़ में बदमाशों ने शनिवार देर रात एक बैंक का ताला तोड़ लूटने का प्रयास किया। वारदात देर रात करीब किशनगढ़ में मौजूद पंजाब नेशनल बैंक की है। जहां नकाबपोश बदमाशों ने बैंक का ताला तोड़ अंदर मौजूद कैश को लूटने का प्रयास किया। हालांकि बैंक में मौजूद सेफ को बदमाश काफी प्रयासों के बाद भी तोड़ नहीं पाए। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले शुरू कर दिए हैं। साथ ही पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी अनुसार आईटी पार्क थाना पुलिस को कंट्रोल रूम के जरिए सुबह किशनगढ़ स्थित पंजाब नेशनल बैंक का ताला तोड़े जाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही मौके पर आईटी पार्क थाना पुलिस समिति वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया। बैंक के भीतर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे कि फुटेज खंगालने पर पता चला कि रात 2:45 बजे नकाबपोश दो बदमाश बैंक का ताला तोड़ अंदर दाखिल हुए। बैंक के अंदर दाखिल होने के बाद दोनों आरोपियों ने बैंक के भीतर मौजूद कैश डिपॉजिट मशीन मशीन को तोड़ने का प्रयास करने लगे। लेकिन आरोपी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके और करीब 15 मिनट बाद बैंक से बाहर निकल गए। मामले में आईटी पार्क थाना पुलिस ने बैंक की ऑफिसेटिंग मैनेजर प्रियंका की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
आरोपियों के मिले फिंगर प्रिंट्स लिए गए। जिससे आरोपियों का पता लगाया जा सके। बारिश और अंधेरे का फायदा उठा दाखिल हुए थे आरोपी। पुलिस अनुसार बारिश होने और लाइट गुल होने के चलते बैंक में पूरी तरह से अंधेरा था। जिसके चलते आरोपियों का चेहरा पूरी तरह से साफ नजर नहीं आ रहा। हालांकि पुलिस अधिकारियों का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
रक्त की आपूर्ति के लिए आयोजित किया रक्तदान शिविर, 75 से अधिक रक्त यूनिट हुए एकत्रित गौरव गर्ग ने 97 फ़ीसदी अंक लेकर स्कूल का किया नाम रोशन पारस अस्पताल पंचकूला के डाक्टरों ने दिमाग की नस फटने के केस में मरीज की जान बचाई मार्किट सैनेटाइज करवाई, मास्क भी बांटे जीएमसीएच 32 के गार्ड की हत्या के आरोप में 2 गिरफ्तार, परिजनों का हंगामा वाल्मीकि आश्रम में की शिव परिवार की स्थापना सान्या शर्मा बनना चाहती है डॉक्टर, हासिल किए 92 फीसदी अंक गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल राम दरबार स्कूल में फलदार पौधे लगाए, प्रदीप छाबड़ा भी पहुंचे कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क सैनिटाइजर और 2 गज की दूरी जरूरी पौधारोपण....ताकि धरती हरी भरी रहे