ENGLISH HINDI Monday, July 06, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
चंडीगढ़

निर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सी

June 02, 2020 04:23 PM

चण्डीगढ़ : आज निर्जला एकादशी के अवसर पर समाजसेवी संस्था ऑन फेथ फॉउंडेशन, कनाडा के ग्लोबल अध्यक्ष व सुखमयी सेवा समिति, चण्डीगढ़ के संचालक पं. वरिंदर भटारा ने वार्ड नं. 22 के पार्षद व पूर्व मेयर देवेश मोदगिल के साथ सेक्टर-47 स्थित आश्रय होम में दिव्यांग बच्चों के लिए वार्डन को मीठी व नमकीन लस्सी के पैकेट सौंपे।

अलावा सेक्टर 48 स्थित पुलिस स्टेशन में भी लस्सी वितरित की गई। इस मौके पर से. 48 के थाना प्रभारी इं. सुरिंदर सिंह व अन्य स्टाफ, वरिष्ठ भाजपा नेता अरुण अग्रवाल, से. 48 की आरडब्ल्यूए के प्रधान जेजे सिंह, राघव शर्मा मोदगिल व अमर मनकू आदि भी मौजूद रहे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गोरैया: कम होती संख्या पर चिन्ता, पुन: चहचहाट के लिए संरक्षण पर बढते कदम विश्व हिंदू परिषद ने समाज सेविका सुप्रिया गोयल को किया सम्मानित स्वामी अशीम देब गोविंद धाम सोसायटी ने धूमधाम से मनाया गुरु पूर्णिमा का त्यौहार ज्वेलर्स मार्केट सेक्टर 23 में कोरोना कर्मयोद्धा किये सम्मानित मिली एक नई जिम्मेदारी नया दायित्व, आईसीएसई की बनी राष्ट्रीय सचिव सेक्टर 26 मंडी में पीने के पानी के लिए मचा हाहाकार क्यों बढ़ता गया मर्ज पंचकूला में कोरोना संक्रमण से पहली मौत, 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम, 10 नए मामले भी आए डॉक्टर्स डे पर होम्योपैथी को समर्पित डॉक्टर ने निभाई जिम्मेदारी पारस गोयल बने अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद चंडीगढ़ महानगर के वार्ड अध्यक्ष