ENGLISH HINDI Wednesday, July 15, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग

June 02, 2020 06:25 PM

चंडीगढ़, (कुलबीर सिंह कलसी):
लॉकडाउन खुलने की वजह से चंडीगढ़ —मोहाली को जोड़ने वाले फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब तरीके से गाड़ियां खड़ी होने की वजह से लोग जाम में फंस रहे हैं।
दरअसल, फर्नीचर मार्केट बाजार आसपास बेतरतीब तरीके से गाड़ियां खड़ी होने पर केवल आम लोगों को नहीं बल्कि एंबुलेंस और आपातकालीन स्थिति में वाहनों को भी परेशानी झेलनी पड़ती है।  


गौरतलब है कि गुरुद्वारा बाबे के सामने सैकड़ों गाड़ियां खड़े होने की व्यवस्था है लेकिन इन सबके बाद भी चार कदम ना चलने वाले लोग औरों के लिए मुसीबत का सबब बन रहे हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
रक्त की आपूर्ति के लिए आयोजित किया रक्तदान शिविर, 75 से अधिक रक्त यूनिट हुए एकत्रित गौरव गर्ग ने 97 फ़ीसदी अंक लेकर स्कूल का किया नाम रोशन पारस अस्पताल पंचकूला के डाक्टरों ने दिमाग की नस फटने के केस में मरीज की जान बचाई मार्किट सैनेटाइज करवाई, मास्क भी बांटे जीएमसीएच 32 के गार्ड की हत्या के आरोप में 2 गिरफ्तार, परिजनों का हंगामा वाल्मीकि आश्रम में की शिव परिवार की स्थापना सान्या शर्मा बनना चाहती है डॉक्टर, हासिल किए 92 फीसदी अंक गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल राम दरबार स्कूल में फलदार पौधे लगाए, प्रदीप छाबड़ा भी पहुंचे कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क सैनिटाइजर और 2 गज की दूरी जरूरी पौधारोपण....ताकि धरती हरी भरी रहे