ENGLISH HINDI Monday, July 06, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
चंडीगढ़

मोहल्ला धोबियों को बांटी राशन किट

June 03, 2020 05:58 PM

चंडीगढ़: लॉक डाउन 5.0 की शुरुआत के साथ ही देश बेशक खुल गया है और लोगों ने समय अनुरूप आगे चलने की दिशा में कदम बढ़ा दिए है। लेकिन गरीब और जरूरतमन्दो के लिए अभी भी पल दिक्कत भरे ही चल रहे है। क्योंकि कुछ ऐसे भी काम धंधे वाले है, जिनके लिए अभी भी रोजी रोटी के लिए लॉक डाउन ही चल रहा है।

 
 
ऐसे ही कामधंधो वालों से एक है धोबी, जो गली मोहल्लों में कपड़े इस्त्री कर अपना व अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे है । इसी को ध्यान में रखते हुए समाजसेविका सुमिता कोहली ने कुछ ऐसे 10-12 मोहल्ला धोबियों में राशन किट बांटी। 

सुमिता कोहली ने बताया कि यूँ तो देशभर से लॉक डाउन हट गया है। लोग महामारी के बीच ही अपने काम धंधों में जुट गए है। समाज के उस वर्ग जोकि अभी भी रोजी रोटी कमा पाने में असमर्थ है, की सेवा करने में, समाजसेवियों का जज़्बा कम नही हुआ है। ऐसे ही गरीब और जरूरतमन्द लोगों को आज राशन किट बांटी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गोरैया: कम होती संख्या पर चिन्ता, पुन: चहचहाट के लिए संरक्षण पर बढते कदम विश्व हिंदू परिषद ने समाज सेविका सुप्रिया गोयल को किया सम्मानित स्वामी अशीम देब गोविंद धाम सोसायटी ने धूमधाम से मनाया गुरु पूर्णिमा का त्यौहार ज्वेलर्स मार्केट सेक्टर 23 में कोरोना कर्मयोद्धा किये सम्मानित मिली एक नई जिम्मेदारी नया दायित्व, आईसीएसई की बनी राष्ट्रीय सचिव सेक्टर 26 मंडी में पीने के पानी के लिए मचा हाहाकार क्यों बढ़ता गया मर्ज पंचकूला में कोरोना संक्रमण से पहली मौत, 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम, 10 नए मामले भी आए डॉक्टर्स डे पर होम्योपैथी को समर्पित डॉक्टर ने निभाई जिम्मेदारी पारस गोयल बने अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद चंडीगढ़ महानगर के वार्ड अध्यक्ष