ENGLISH HINDI Saturday, August 15, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
22 अगस्त ,शनिवार को मनाएं श्री गणेश जन्मोत्सव, रखें सिद्धि विनायक व्रत, न करें चंद्र दर्शनस्वतंत्रता दिवस पर ऑनलाइन प्रतियोगिताओं का आयोजन पंजाब: 9 कृषि-रसायनों की बिक्री पर पाबन्दीए.डी.जी.पी. वरिन्दर कुमार और अनीता पुंज को विलक्षण सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस मैडलवाराणसी में वर्चुअल माध्यम से धनवंतरी चलंत अस्पताल का शुभारंभपूंजीगत खर्च पर सीपीएसई की तीसरी समीक्षा बैठकविशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति का पुलिस पदक और सराहनीय सेवाओं के लिए आरपीएफ/आरपीएसएफ कर्मियों को पुलिस पदक से सम्मानितराष्ट्रपति ने सशस्त्र और अर्धसैनिक बलों के कार्मिकों के लिए 84 वीरता पुरस्कारों और अन्य सम्मानों की मंजूरी दी
हिमाचल प्रदेश

कांगड़ा में कोविड-19 के आठ सेंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव

June 12, 2020 06:24 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा) कांगड़ा जिला में कोविड-19 के आठ नए पॉजिटिव मामले आए हैं, यह सभी कोरोना पॉजिटिव नागरिक दिल्ली से वापिस आए हैं। बंडी के रिचयालू के पति, पत्नी की, ज्वाली की एक महिला का सेंपल पॉजिटिव आया है तथा इन सभी को कोविड केयर सेंटर डाढ में उपचार के लिए भेजा गया है जबकि कलियारा की महिला और उसकी चार वर्षीय बेटी, बैजनाथ की एक महिला और उसकी 22 वर्षीय बेटी के सेंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है तथा इन्हें कोविड केयर सेंटर बैजनाथ भेजा गया है। बैजनाथ के सगुर के एक नागरिक का सेंपल पॉजिटिव आया है तथा इन्हें कोविड अस्पताल धर्मशाला शिफ्ट किया गया है।
इसके साथ ही तीन कोरोना पाजिटिव नागरिक की रिपोर्ट नेगेटिव भी आई है। स्वस्थ हुआ एक नागरिक अप्पर डाढ से संबंधित है जबकि लंवभट्ट गोपालपुर की एक महिला और उसका बेटे की भी सेंपल रिपोर्ट नेगेटिव आई है। स्वस्थ हुए नागरिकों को सात दिन के लिए होम क्वारंटीन में रहने के निर्देश दिए गए हैं।   

एक्टिव केस 58 तथा 67 नागरिक हुए स्वस्थ्य


उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि जिला में कोरोना पॉजिटिव के अब तक कुल 126 मामले सामने आ चुके हैं तथा इनमें से 58 एक्टिव केस हैं जबकि 67 पॉजिटिव नागरिक स्वस्थ हो चुके हैं तथा एक की मौत हो चुकी है।
उपायुक्त ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सामाजिक/व्यक्तिगत दूरी की अनुपालना सुनिश्चत करें तथा फ्लू जैसे लक्षण दिखने पर फ्लू कार्नर में ही तुरंत चेकअप करवाएं ताकि किसी भी स्तर पर कोरोना का संक्रमण नहीं फैल सके। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए लोगों को स्वयं ही स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशों की अनुपालना सुनिश्चित करनी होगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
नवोदय विद्यालय में ग्यारहवीं कक्षा में लेटरल एंट्री के लिए आवेदन आमंत्रित रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए ‘हिम हल्दी दूध’ का शुभारम्भ टी.जी.टी. टेट पास उम्मीदवार 25 अगस्त तक दर्ज करवायें भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों में अपना नाम आंगनबाड़ी कार्यकर्ता तथा सहायिका के पद के साक्षात्कार 31 अगस्त को 12 व 13 अगस्त को बिजली आपूर्ति बाधित बगली फीडर में 14 अगस्त को बिजली बंद ‘एक जिला-एक उत्पाद’ की अवधारणा को लेकर बनाये जायेंगे कृषक उत्पादक संगठन हिमाचल ने ई-संजीवनी पोर्टल पर परामर्श पंजीकृत करने में तीसरा स्थान प्राप्त किया उचित मूल्य की दुकानों के लिये करें आवेदन हिमाचल: प्रदेशभर में रोपित होंगे 1 करोड़ 20 लाख पौधे: चौधरी