ENGLISH HINDI Wednesday, August 12, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ मातृशक्ति ने महिलाओं को वितरित किए सेनेटरी पैड

June 28, 2020 08:41 PM

आयोजित कार्यक्रम में लोगों को चाइनीस सामान के बहिष्कार को लेकर भी किया गया जागरूक

चंडीगढ़(अनुराधा कपूर)।

विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ मातृशक्ति की ओर से रविवार को डडडू माजरा कॉलोनी में महिलाओं को सेनेटरी पैड वितरित किए गए। साथ ही इस दौरान मौजूद महिलाओं को चीन के बने सामान का बहिष्कार करने के लिए जागरूक किया गया। कार्यक्रम मुख्य रूप से मातृशक्ति की सह संयोजक रेनू वह संपर्क विभाग प्रखंड प्रमुख ममता डोगरा मौजूद रहे।

कार्यक्रम में मौजूद महिलाओं को संबोधित करते हुए प्रखंड प्रमुख ममता डोगरा ने अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने और चाइनीस सामान का बहिष्कार करने की अपील की। मौजूद महिलाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, आज एक और हमारे फौजी भाई देश को बचाने के लिए बॉर्डर पर अपनी शहादत दे गए। चीन हमारे खरीदे सामान की कमाई से युद्ध का सामान तैयार कर हमारे ही देश की जमीन को हड़पने के लिए सीमा पर तैनात फौजी भाइयों का खून बहा रहा है। ऐसे में हम सब को चाहिए कि चाइना के बने किसी भी समान को बिल्कुल ना खरीदें।

साथ ही उन्होंने कोरोना महामारी को देखते हुए मौजूद महिलाओं से अनुरोध किया कि वह घर पर मास्क बनाकर एक दूसरे को बांटे। जिससे कि इस महामारी में एक दूसरे का साथ देकर मनोबल बढ़ाएं। इस कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंस का विशेष ध्यान रखा गया जिसमें श्रीमती साधना, पुलिस विभाग से निर्मल कौर, पिंकी आदि उपस्थित रहे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
शारदा सर्वहितकारी मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने घर मेें रह कर मनाई जन्माष्टमी अफसरों के ऐशो आराम की जगह है - सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ पूर्वांचल एकता मंच ने 125 घी के दिये जला कर मनाई जन्माष्टमी जन्माष्टमी का पर्व श्रद्धाभाव और हर्षोल्लास से मनाया:नन्हे कान्हा ने बाँटे मास्क और सैनिटाइजर आरोग्य भारती ने श्री वाल्मीकि मंदिर में वितरित की होम्योपैथिक दवा, तुलसी और फलदार पौधे वृक्षारोपण कर मनाया ड्यूटी में व्यस्त कोरोना योद्धा का जन्मदिन कमलम् में हुए कार्यक्रम में नियमों की धज्जियां उड़ाने पर राज नागपाल ने की कड़ी निंदा चंडीगढ़ नगर निगम के कर्मचारी काम छोड़ कलाई की घड़ियों का करेंगे विरोध भारतीय क्रिएटिव यूनिटी ने उठाया वायरल डर को लेकर जागरूकता का बीड़ा भाजपाइयों द्वारा कोविड नियमों की अवेहलना करने पर ग्रह मंत्रायल से की शिकायत