ENGLISH HINDI Saturday, May 15, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
अघोषित बिजली कट्स से परेशान जीरकपुर के लोग पेंपा सेरिंग बने तिब्बत की निर्वासित सरकार के नये प्रधानमंत्रीगुरुद्वारा पातशाही दसवीं सेक्टर 8 में रोछे डायग्नोस्टिक (एनालाइजर) मशीन की शुरुआत:कोविड 19 की आपदा को अवसर में बदला पंजाब यूनिवर्सिटी ने, दाखला टेस्टों के नाम पर आवेदकों से लूटे करोड़ों रुपएजरूरतमंदों को प्लाज्मा दिलवा मदद कर रही चंडीगढ़ की "ब्लड सेवक" संस्थामहिला से शारीरिक संबंध बनाता बठिंडा का एएसआई रंगेहाथ काबू, बरखास्त कोटक महिन्द्रा बैंक के मुलाजिमों की आंखों में मिर्चे डालकर 45 लाख रूपए की लूटदो महीने से नहीं आ रहा बिजली बिल, भरा जा रहा औसत बिल, परेशान और खफा लोग
हरियाणा

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय 9 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक खुलेगा

June 30, 2020 07:25 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय, हिसार कार्यालय एक जुलाई से 31 जुलाई, 2020 तक प्रात: 9 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक खुलेगें।
जानकारी देते हुए विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. बी.आर. कंबोज ने बताया कि यह निर्णय कोविड-19 संबंधी केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जारी हिदायतों की अनुपालना करते हुए लिया गया है।
उन्होंने बताया कि अब विश्वविद्यालय में प्रवेश के लिए केवल एक नंबर गेट ही खुला रहेगा। साथ ही विश्वविद्यालय के कर्मचारियों के लिए गेट नंबर चार भी खुलेगा जो प्रवेश के लिए प्रात: 8 बजकर 45 मिनट से 9 बजकर 15 मिनट तक खुलेगा और बाहर जाने के लिए दोपहर 1 बजकर 30 मिनट से दोपहर 2 बजे तक खुला रहेगा। इसके लिए विश्वविद्यालय कर्मचारियों को अपना पहचान पत्र व वाहन का गेट पास दिखाना अनिवार्य होगा।
उन्होंने बताया कि इस दौरान कोविड-19 को लेकर केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जारी हिदायतों का सख्ती से पालन किया जाएगा। हालांकि आगामी आदेश तक विश्वविद्यालय में नियमित कक्षाएं नहीं लगेंगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
अंग्रेजी शराब की तस्करी करते दो आरोपी काबू, 6372 बोतल बरामद पुलिस कस रही है नशा तस्करों पर शिकंजा चिप्स व कुरकुरे बैग्ज के नीचे छिपाकर तस्करी कर बिहार ले जाई जा रही 4644 बोतल शराब बरामद साहित्यकारों के लिए पुरस्कारों की घोषणा हरियाणा में लॉकडाउन लगाने का कोई निर्णय नहीं: मलिक आईटीआई पास उद्यमी बनने वाले उम्मीदवारों को सम्मानित करने का निर्णय कोविड़ इफेक्ट: हरियाणा सरकार ने भी लिया नाईट कर्फ्यू का फैसला पंचकूला सीएससी संचालकों को नहीं मिल रही है समुचित विभागीय सहायता, राम भरोसे चल रहा है काम प्राचीन वैदिक पद्धति तकनीक से ईजाद तकनीकों से दिव्यांगों बनाया जा सकता है सक्षम 1726 डिफाल्टर जनसूचना अधिकारियों से 2.27 करोड़ जुर्माना वसूली हेतु उच्चस्तरीय मॉनिटरिंग कमेटी गठित