ENGLISH HINDI Sunday, July 25, 2021
Follow us on
 
चंडीगढ़

लॉक डाउन में जरूरतमन्दों के लिए की लंगर सेवा

July 01, 2020 07:55 AM

द थम्परज कैफ़े राइडिंग क्लब ने लेबर सेल कमेटी और पेंट डीलर एसोसिएशन का जताया आभार

चंडीगढ़:लॉकडाउन के दौरान मानवता की सेवा में जी जान से जुटी समाजसेवी संस्थाओं का आभार जताते हुए द थम्परज कैफ़े राइडिंग क्लब और चंडीगढ़ पुलिस के आपसी सहयोग से उन्हें "आभार प्रमाणपत्र" से सम्मानित किय जा रहा है। द थम्परज कैफ़े राइडिंग क्लब के पदाधिकारी नवीन कोछड़ ने चंडीगढ़ पुलिस के सहयोग से चंडीगढ़ लेबर सेल कमेटी के चेयरमैन रविंदर सिंह बिल्ला और चंडीगढ़ पेंट डीलर एसोसिएशन के पदाधिकारी भूपिंदर नारद को उनके पास जाकर "ग्रैटीच्यूड अवार्ड" से सम्मानित किया।

इन दोनों ही संस्थाओं ने अपने सहयोगियों के साथ मिल कोरोना वायरस के संक्रमण को नजरअंदाज कर कर्फ्यू और लॉक डाउन पीरियड के दौरान चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा अधिकृत स्थानों पर गरीब, असहाय और दिहाड़ीदार मजदूरों में 02 वक़्त का भोजन मुहैया करवाया था। 

लेबर सेल कमेटी के प्रेसिडेंट रविंदर सिंह बिल्ला ने कहा कि उन सभी के द्वारा यह सेवा निस्वार्थ भाव से की गई थी। उनका उद्देश्य था कि इस वैश्विक महामारी के लगाए गए लॉक डाउन पीरियड में कोई भी गरीब, दिहाड़ीदार जरूरतमन्द भूखा न रहे। सबको पेट भर भोजन मुहैया हो सके। उन्होंने इस मान सम्मान के लिए राइडर क्लब के पदाधिकारियों नवीन कोछड़ और चंडीगढ़ पुलिस के कर्मियों का आभार जताया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
डायलाग हाईवे ट्रस्ट ने गौशाला-45 को सौंपे 500 तुलसी के पौधे: गौशाला में औषधीय पौधे भी रौपे भाजपा की वरिष्ठ नेत्री नीना तिवारी ने दिखाए बगावती तेवर डॉ. चंद्र त्रिखा ने वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाई भारत विकास परिषद ने महिला एवं बाल विकास प्रोजेक्ट संस्कार के तहत आयोजित किया सम्मान समारोह स्पॉटलाइट मीडिया ने आयोजित की घुमंतू कार्यशाला, बताईं अभिनय की बारीकियां गुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब का पौधारोपण अभियान जारी कोविड काल के दौरान अनवरत मानवता की सेवा में कार्यरत रहे कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया क्या इस वर्ष 20 जुलाई से 14 नवंबर तक चतुर्मास के दौरान विवाह या कोई अन्य शुभ कार्य नहीं होंगे? कोरोना महामारी में रेहड़ी फड़ी वालों का प्रशासन वेंडर लाइसेंस फीस करें माफ: शुक्ला हरभजन सिंह भट्टी और तरनदीप सिंह ग्रेवाल ने पीजीआई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष और महासचिव पद पर हासिल की जीत