ENGLISH HINDI Sunday, July 25, 2021
Follow us on
 
चंडीगढ़

इनविज़ीबल हैण्डस फाउंडेशन ने बापूधाम कॉलोनी में कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने वाले एसएचओ,चौकी इंचार्ज और दिलीप शर्मा का किया सम्मान

July 01, 2020 08:01 AM

 चंडीगढ़ : इनविज़ीबल हैण्डस फाउंडेशन ने बापूधाम कॉलोनी में कोरोना वायरस के संक्रमण को और अधिक फैलने से रोकने में अहम भूमिका अदा करने वाले नरेंद्र पटियाल (एस एच ओ, सेक्टर 26), रोहतश यादव ( सेक्टर 26 पुलिस स्टेशन के इंचार्ज) और दिलिप शर्मा (बापूधाम क्लोनी के काउनसलर) उनके सराहनीय और अनुकरणीय योगदान के लिए सम्मानित किया ।उनके अथक प्रयासों के कारण, प्रशासन इसके आगे बढने को नियंत्रित कर सका। 

*इनविजीबल हैंडस फाउंडेशन* के पदाधिकारी एलिशा मसीह, लॉरेंस मलिक, जॉन सुंदरम , एन नेल्सन, मंशा राम, के.सेमुअल, विनोद, हरमन और सुनील ने कोरोना योद्धाओं को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया ।

*इनविज़ीबल हैंडस फाऊंडेशन* ने खाली मैदान को भी साफ किया। जिसे कूडा फैंकने की जगह के रुप में इस्तेमाल किया जाता था और वहां बापू धाम क्लोनी के बच्चों के लिए क्रिकेट ग्राउंड और वोलिबाल ग्राउंड बनाया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
डायलाग हाईवे ट्रस्ट ने गौशाला-45 को सौंपे 500 तुलसी के पौधे: गौशाला में औषधीय पौधे भी रौपे भाजपा की वरिष्ठ नेत्री नीना तिवारी ने दिखाए बगावती तेवर डॉ. चंद्र त्रिखा ने वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाई भारत विकास परिषद ने महिला एवं बाल विकास प्रोजेक्ट संस्कार के तहत आयोजित किया सम्मान समारोह स्पॉटलाइट मीडिया ने आयोजित की घुमंतू कार्यशाला, बताईं अभिनय की बारीकियां गुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब का पौधारोपण अभियान जारी कोविड काल के दौरान अनवरत मानवता की सेवा में कार्यरत रहे कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया क्या इस वर्ष 20 जुलाई से 14 नवंबर तक चतुर्मास के दौरान विवाह या कोई अन्य शुभ कार्य नहीं होंगे? कोरोना महामारी में रेहड़ी फड़ी वालों का प्रशासन वेंडर लाइसेंस फीस करें माफ: शुक्ला हरभजन सिंह भट्टी और तरनदीप सिंह ग्रेवाल ने पीजीआई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष और महासचिव पद पर हासिल की जीत