ENGLISH HINDI Saturday, August 15, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

डॉक्टर्स डे पर होम्योपैथी को समर्पित डॉक्टर ने निभाई जिम्मेदारी

July 02, 2020 09:10 AM

डॉक्टर्स डे पर जहाँ बुद्धवार लोगों ने डाक्टरों को बधाई दी व सम्मानित किया, वहीं डॉक्टर भी अपनी डयूटी निभाने में पीछे नहीं हटे। कई डाक्टरों की तरह होम्योपैथी के डॉक्टर अनुकांत गोयल ने भी अपनी सामाजिक व नैतिक जिम्मेदारी समझते हुए सैक्टर 46 मार्केट स्थित अपने होम्योपैथी क्लीनिक "रेमीडी होम्यो हाऊस" के बाहर कोरोना के संबंध रखे जाने वाले सुरक्षात्मक उपायों के बारे मे लोगों को सचेत किया।

चंडीगढ़, अनुराधा कपूर         
                                                                डॉक्टर्स डे पर जहाँ बुद्धवार लोगों ने डाक्टरों को बधाई दी व सम्मानित किया, वहीं डॉक्टर भी अपनी डयूटी निभाने में पीछे नहीं हटे। कई डाक्टरों की तरह होम्योपैथी के डॉक्टर अनुकांत गोयल ने भी अपनी सामाजिक व नैतिक जिम्मेदारी समझते हुए सैक्टर 46 मार्केट स्थित अपने होम्योपैथी क्लीनिक "रेमीडी होम्यो हाऊस" के बाहर कोरोना के संबंध रखे जाने वाले सुरक्षात्मक उपायों के बारे मे लोगों को सचेत किया। मास्क पहनने के फायदे ओर न पहनने के नुक्सान बताए। लोगों को सोशल डिसटेंस के प्रति जागरूक किया। साथ ही आर्सेनिक 30 का मुफ्त वितरण किया। उल्लेखनीय है कि उपरोक्त दवा कोरोना सरीखी बीमारी वाले लक्षणों में अच्छे परिणाम देने वाली साबित हुई है। डॉक्टर अनुकांत ने कहा कि उनका जीवन होम्योपैथी ओर मानव सेवा को समर्पित है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
आज़ादी की 74वीं वर्षगांठ: पौधे रोप शहीदों को किया याद स्वतंत्रता दिवस पर ऑनलाइन प्रतियोगिताओं का आयोजन उत्तराखंड भ्रातृ संगठन ने मनाई वर्चुअल जन्माष्टमी कांग्रेस नेता परमजीत सिंह ने पीएम मोदी की नीतियों को कोसा भासपा हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ने युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष का किया आभार डायरेक्टर पब्लिक रिलेशन राजीव तिवारी ने गुरुद्वारा साहिब में शीश निवाया शारदा सर्वहितकारी मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने घर मेें रह कर मनाई जन्माष्टमी अफसरों के ऐशो आराम की जगह है - सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ पूर्वांचल एकता मंच ने 125 घी के दिये जला कर मनाई जन्माष्टमी जन्माष्टमी का पर्व श्रद्धाभाव और हर्षोल्लास से मनाया:नन्हे कान्हा ने बाँटे मास्क और सैनिटाइजर