ENGLISH HINDI Tuesday, August 11, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
सेना के गुम हुए जवान सतविंदर कुतबा के परिवार को अभी भी वापस आने की उम्मीदहिमालय क्षेत्र में गर्म पानी के स्रोत करते हैं वायुमंडल में कार्बन डाइऑक्‍साइड का उत्‍सर्जनअंडमान और निकोबार द्वीप समूह के लिए पनडुब्‍बी के‍बल कनेक्टिविटी की शुरुआतवायरोलॉजी इंस्टीट्यूट की स्थापना के लिए केंद्र द्वारा प्रस्ताव मंज़ूरवृक्षारोपण कर मनाया ड्यूटी में व्यस्त कोरोना योद्धा का जन्मदिनशहीदों को याद करना मतलब युवा पीढ़ी को जागरूक करनाकमलम् में हुए कार्यक्रम में नियमों की धज्जियां उड़ाने पर राज नागपाल ने की कड़ी निंदाचंडीगढ़ नगर निगम के कर्मचारी काम छोड़ कलाई की घड़ियों का करेंगे विरोध
पंजाब

तथास्तु चैरीटेबल ने औरा स्कैनिंग पर किया सत्र का आयोजन

July 03, 2020 09:29 AM

पंडित राजेश वशिष्ठ ने औरा के बारे मे बताया कि वास्तव मे ये व्यक्ति के फिजिकल, मेंटल ओर इमोशनल कंडीशन को दर्शाता है। इसको समझने के लिए गहन अध्ययन की आवश्यकता है। वास्तव मे ये भी एक प्रकार का विज्ञान है, जिसका एकमात्र उद्देश्य मानव कल्याण है, जिसके लिए मैं प्रयासरत हूँ।

जीरकपुर, अनुराधा कपूर                                                                                          इस महीने की शुरुआत तथास्तु चैरिटेबल सोसायटी ने इस बार अलग तरीके से की है। इस मर्तबा मशहूर राजेश वशिष्ठ की ओर से औरा स्कैनिंग का आधे घंटे के सेशन का आयोजन किया गया। ये सेशन पहले आने वाले तथास्तु के 15 मेम्बर्स को मुफ्त में प्रोवाइड किया गया। औरा स्कैनरः सेशन में वशिष्ठ ने औरा मशीन से स्कैन करके बताया कि सामने बैठा व्यक्ति कितने प्रतिशत सकारात्मक विचारों से लबरेज है। व्यक्ति की इम्युनिटी पावर कितनी मजबूत है, यदि आप किसी दवा का सेवन कर रहे हैं तो स्लाइवा टेस्ट द्वारा सूचित किया जाएगा कि उक्त दवा कितना फायदा पहुंचा रही है।
  
                  सोसायटी की चैयरपर्सन डॉक्टर सर्बजीत कौर ने इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ये एक बेहद कामयाब व फायदेमंद सेशन रहा, जिसका फायदा सभी ने उठाया। सेशन मे शामिल कुछ महिलाओं, जिनमे दिलप्रीत कौर, नीलम, मनमीत गर्ग, प्रिया अरोड़ा, ज्योत्सना सोबती, मंजू अनेजा, रिंकी व ज्योति ने बताया कि ये अलग तरह का अनुभव है जो रोमांचक और लाभदायक है।                                                                                                    पंडित राजेश वशिष्ठ ने औरा के बारे मे बताया कि वास्तव मे ये व्यक्ति के फिजिकल, मेंटल ओर इमोशनल कंडीशन को दर्शाता है। इसको समझने के लिए गहन अध्ययन की आवश्यकता है। वास्तव मे ये भी एक प्रकार का विज्ञान है, जिसका एकमात्र उद्देश्य मानव कल्याण है, जिसके लिए मैं प्रयासरत हूँ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
सेना के गुम हुए जवान सतविंदर कुतबा के परिवार को अभी भी वापस आने की उम्मीद शहीदों को याद करना मतलब युवा पीढ़ी को जागरूक करना रेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर लोगों के लिए की परेशानी खड़ी, ना मास्क— ना ही सोशल डिस्टेंसिंग सीचेवाल मॉडल की तर्ज पर 15 गांवों की नुहार बदलने का लक्ष्य मेडीकल अधिकारियों के 323 पदों के लिए इंटरव्यू द्वारा की जायेगी भर्ती पुलिस द्वारा कार्यवाही, 400 किलो लाहन, पाँच किश्तियां बरामद 197 मामलों में 135 दोषियों की अवैध शराब और मॉड्यूलों में गिरफ्तारी, मौतों की संख्या हुई 113 बाजवा और दूलो को कांग्रेस से तुरंत बाहर निकालने की मांग 5,000 रुपए की रिश्वत लेते ए.एस.आई रंगे हाथों दबोचा नक्शे अब किये जाएंगे सिर्फ ऑनलाईन पोर्टल द्वारा मंज़ूर