ENGLISH HINDI Wednesday, August 12, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

"अन्नपूर्णा" का आयोजन किया

July 09, 2020 02:54 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
रोट्रैक्ट क्लब, चण्डीगढ़ हिमालयन ने रॉबिनहुड आर्मी के सहयोग से एक सप्ताह के अभियान "अन्नपूर्णा" का आयोजन किया जिसके तहत जरूरतमंदों को खाना खिलाया गया।
क्लब के सदस्यों ने भोजन की तलाश में जुटे लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने और भूख और पोषण से संबंधित जागरूकता फैलाने के मकसद से इस अभियान को चलाया। इस आयोजन ने क्लब को ऐसे लोगों के जीवन में आशा और सकारात्मकता फैलाने में मदद की, जो अपने दिन भर के भोजन को इकट्ठा करने के लिए हर दिन संघर्ष करते हैं। ये जानकारी क्लब की सुपर हेड मुस्कान गांधी ने दी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
शारदा सर्वहितकारी मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने घर मेें रह कर मनाई जन्माष्टमी अफसरों के ऐशो आराम की जगह है - सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ पूर्वांचल एकता मंच ने 125 घी के दिये जला कर मनाई जन्माष्टमी जन्माष्टमी का पर्व श्रद्धाभाव और हर्षोल्लास से मनाया:नन्हे कान्हा ने बाँटे मास्क और सैनिटाइजर आरोग्य भारती ने श्री वाल्मीकि मंदिर में वितरित की होम्योपैथिक दवा, तुलसी और फलदार पौधे वृक्षारोपण कर मनाया ड्यूटी में व्यस्त कोरोना योद्धा का जन्मदिन कमलम् में हुए कार्यक्रम में नियमों की धज्जियां उड़ाने पर राज नागपाल ने की कड़ी निंदा चंडीगढ़ नगर निगम के कर्मचारी काम छोड़ कलाई की घड़ियों का करेंगे विरोध भारतीय क्रिएटिव यूनिटी ने उठाया वायरल डर को लेकर जागरूकता का बीड़ा भाजपाइयों द्वारा कोविड नियमों की अवेहलना करने पर ग्रह मंत्रायल से की शिकायत