ENGLISH HINDI Saturday, August 08, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
भारतीय क्रिएटिव यूनिटी ने उठाया वायरल डर को लेकर जागरूकता का बीड़ारेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर लोगों के लिए की परेशानी खड़ी, ना मास्क— ना ही सोशल डिस्टेंसिंगभाजपाइयों द्वारा कोविड नियमों की अवेहलना करने पर ग्रह मंत्रायल से की शिकायतस्वतंत्रता दिवस पर देखो अपना देश वेबिनार श्रृंखला के अंतर्गत पांच वेबिनारों का आयोजनजिन विक्रेताओं के पास पहचान पत्र और विक्रय प्रमाणपत्र नहीं, उन्हें पीएम स्वनिधि योजना में शामिल करने हेतु अनुशंसा पत्र मॉड्यूल लॉन्चजो पढ़ेगा वो लिखेगा, जो लिखेगा वो बचेगागर्भवती महिला कर्मचारियों को कार्यालय में उपस्थिती से छूट, घर से कार्य करने की अनुमति सीचेवाल मॉडल की तर्ज पर 15 गांवों की नुहार बदलने का लक्ष्य
चंडीगढ़

बिजली विभाग का कारनामा: भुगतान तिथि वाले दिन भेजे जा रहे हैं बिल

July 10, 2020 06:52 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
बिजली विभाग चंडीगढ़ के कार्यालय की ओर मलोया कॉलोनी में उपभोक्ताओं को भुगतान तिथि वाले दिन बिजली बिल भेजे जा रहे हैं। जिससे विभाग की गलती का उपभोक्ताओं को पैनेल्टी के रूप में नुकसान उठाना पड़ रहा है। इससे उपभोक्ताओं में निगम के प्रति भारी रोष बना हुआ है। चंडीगढ़ युवा दल ने चंडीगढ़ प्रशासक के सलाहकार मनोज परिदा को पत्र लिखकर पैनेल्टी को माफ करने या फिर बिल की तिथि बढ़ाने की मांग की है। वहीं जब इस बारे में उपभोक्ताओं ने बिल वितरण करने वाले कर्मचारी से इसका कारण पूछा तो उसका कहना था कि उसका काम बिल वितरित करना है।
भुगतान तिथि वाले दिन आये बिलों के बारे में चंडीगढ़ युवा दल के प्रधान विनायक बंगीय और संजोयक व मलोया निवासी सुनील यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि बिलों की तिथि वाले दिन उपभोक्ताओं के पास बिल पहुंचाने की गलती विभाग की है। इसलिए उपभोक्ताओं के बिलों की पैनेल्टी माफ की जाए या फिर इन बिलों की भुगतान तिथि बढ़ाई जाए, ताकि विभाग की गलती का खामियाजा उन्हें ना भुगतना पड़े।
चंडीगढ़ युवा दल ने सलाहकर से मांग की है शहर की इस समस्या का तुरंत प्रभाव से समाधान किया जाए व संबंधित अधिकारियो पर तुरंत कार्यवाही करी जाए।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
भारतीय क्रिएटिव यूनिटी ने उठाया वायरल डर को लेकर जागरूकता का बीड़ा भाजपाइयों द्वारा कोविड नियमों की अवेहलना करने पर ग्रह मंत्रायल से की शिकायत जो पढ़ेगा वो लिखेगा, जो लिखेगा वो बचेगा श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन की खुशी दुकानदारों ने बांटे लडडू सब्ज़ी मंडी फड़ी विक्रेताओं ने समस्याओं को लेकर और मांगों के समर्थन में एस डी एम को सौंपा ज्ञापन पत्र भारत में 30-40 प्रतिशत लोग फैटी लिवर की समस्या से पीडि़त: डा. राजन मित्तल भव्य राम जन्म भूमि पूजन पर बांटे गए लड्डू आनलाइन तीज सेलीब्रेशन मेें काम्या शर्मा ने जीता खिताब तथास्तु चैरिटेबल सोसायटी की बच्चों की चार दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न दड़वा में लागू हुआ प्रधानमन्त्री का "घर-घर जल" मिशन, धर्मेंद्र सिंह सैनी ने आभार जताया