ENGLISH HINDI Saturday, August 08, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कमलम् में हुए कार्यक्रम में नियमों की धज्जियां उड़ाने पर राज नागपाल ने की कड़ी निंदाचंडीगढ़ नगर निगम के कर्मचारी काम छोड़ कलाई की घड़ियों का करेंगे विरोध भारतीय क्रिएटिव यूनिटी ने उठाया वायरल डर को लेकर जागरूकता का बीड़ारेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर लोगों के लिए की परेशानी खड़ी, ना मास्क— ना ही सोशल डिस्टेंसिंगभाजपाइयों द्वारा कोविड नियमों की अवेहलना करने पर ग्रह मंत्रायल से की शिकायतस्वतंत्रता दिवस पर देखो अपना देश वेबिनार श्रृंखला के अंतर्गत पांच वेबिनारों का आयोजनजिन विक्रेताओं के पास पहचान पत्र और विक्रय प्रमाणपत्र नहीं, उन्हें पीएम स्वनिधि योजना में शामिल करने हेतु अनुशंसा पत्र मॉड्यूल लॉन्चजो पढ़ेगा वो लिखेगा, जो लिखेगा वो बचेगा
पंजाब

गौ हत्या करने वाले पर धारा 302 का पर्चा दर्ज किया जाए: सिंगला

July 12, 2020 07:10 PM

पटियाला, फेस2न्यूज:
पिछले दिनों मलेरकोटला में हुई गौमाता की हत्या के विरोध में पंजाब के समस्त हिन्दू भाईचारे में रोष है। जिसके चलते आज पटियाला के श्री वामन अवतार मंदिर में पांजब के सभी मुख्य हिन्दू संगठनों की विशेष बैठक हुई। जिसमें शिव सेना बाल ठाकरे के पंजाब कार्यकारी प्रधान हरीश सिंगला, गौ रक्षादल के राष्ट्रीय प्रधान सतीश कुमार, गौ सेवा कमीशन चेयरमैन सचिन शर्मा, गौ सेवा कमीशन के पूर्व चेयरमैन कीमती भगत, शिव सेना हिन्द के राष्ट्रीय प्रधान निशांत शर्मा, हिन्दू वेलफेयर बोर्ड चेयरमैन महंत रवि कांत मुनि जी मुख्य रूप से शामिल हुए।
इस मौके बैठक के बाद सभी हिन्दू नेताओं ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि वह सभी आज मलेरकोटला और तरनतारन में हुई गौ हत्या के विरोध में इकट्ठे हुए है। बैठक में फैंसला लिया गया कि जिस तरह श्री गुरु ग्रन्थ साहिब की बेअदबी करने वाले पर धारा 302 का पर्चा दर्ज किया जाता है उसी तरह से पंजाब भर में गौमाता की हत्या करने वाले दोषी पर भी तुरन्त धारा 302 का पर्चा दर्ज होना चाहिए। ताजो पंजाब में कोई भी व्यक्ति गौमाता पर डंडा मारने से भी डरने लगे जाए।
सिंगला ने कहा कि मिली जानकारी के मुताबिक मलेरकोटला में गौमाता की हत्या करने वाले दोषी पकड़े जा चुके है और तरनतारन में गौवंश पर गोलियां चलाने वाले दोषियों को भी जल्द से जल्द पकड़ा जाए नही तो पूरे पंजाब के हिन्दू संगठन इकट्ठे होकर तरनतारन पहुंचकर गौमाता को इंसाफ दिलाएंगे।
इसके साथ ही सतीश कुमार ने कहा कि पिछले दिनी मलेरकोटला में गौ हत्या होने पर जब उन्होंने मलेरकोटला पहुंचना चाहा तो पटियाला पुलिस की और से उन्हें बिना किसी कारण के गिरफ्तार कर लिया गया और अभी तक उनकी काऊ एम्बुलेंस गाड़ी वापिस नही मिली।
सिंगला ने कहा कि पंजाब में जो गौ प्रोटेक्शन सेल कागजों में बना हुआ है उसे तुरंत सड़कों पर लागू करवाने की जरूरत है। जिससे पंजाब में गौ तस्करी बिल्कुल बन्द होनी चाहिए।
गौ सेवा कमीशन के चेयरमैन सचिन शर्मा ने कहा कि सभी हिन्दू संगठनों द्वारा गौ हत्या करने वाले पर धारा 302 लगाने का जो प्रस्ताव रखा गया है वह उससे बिल्कुल सहमत है। वह जल्द ही सरकार से गुहार लगाकर कानून में तब्दीली करवाने की कोशिश करेंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
रेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर लोगों के लिए की परेशानी खड़ी, ना मास्क— ना ही सोशल डिस्टेंसिंग सीचेवाल मॉडल की तर्ज पर 15 गांवों की नुहार बदलने का लक्ष्य मेडीकल अधिकारियों के 323 पदों के लिए इंटरव्यू द्वारा की जायेगी भर्ती पुलिस द्वारा कार्यवाही, 400 किलो लाहन, पाँच किश्तियां बरामद 197 मामलों में 135 दोषियों की अवैध शराब और मॉड्यूलों में गिरफ्तारी, मौतों की संख्या हुई 113 बाजवा और दूलो को कांग्रेस से तुरंत बाहर निकालने की मांग 5,000 रुपए की रिश्वत लेते ए.एस.आई रंगे हाथों दबोचा नक्शे अब किये जाएंगे सिर्फ ऑनलाईन पोर्टल द्वारा मंज़ूर नौकरी की खोज कर रहे नौजवानों के लिए खोले नये रास्ते नकली शराब: शामिल व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 302 के अंतर्गत कत्ल केस दर्ज के आदेश