ENGLISH HINDI Sunday, September 20, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

6 महीने पुरानी सड़क को तोड़ा, खड्ढे से हो सकती है बडी दुर्घटना

July 16, 2020 01:03 PM

पंचकुला, संजय मिश्रा:
कालका पिंजोर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बिटना सिउड़ी गंवी के नज़दीक पुराने कालका पुल के पास सिर्फ 6 महीने पहले बनी नई सड़क को पानी की पाइप लाइन डालने के नाम पर सरे आम तोड़ दिया गया है, और विभागों की बेवकूफी की वजह से लाखों रुपये के सरकारी धन का नुकसान हुआ है। यही नहीं ये खड्डा किसी बड़ी दुर्घटना को आमंत्रण दे रहा है।
इलाके के लोगों का कहना है कि विभागों की बेवकूफी एवं आपसी तालमेल की कमी से नई सड़क को तोड़कर ना सिर्फ सरकारी फंड की बर्बादी की गई है बल्कि इस खड्ढे के कारण कोई बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है।
ग्रामीणों का कहना है कि छह मास पहले जब सड़क बन रही थी तब वाटर सप्लाई विभाग कहां सोया पड़ा था, तब पानी की पाईप लाईन कयों नहीं डाली गई?
ग्रामीणों की संबंधित अधिकारियों से मांग है कि यथाशीघ्र इस सड़क की मरम्मत पूरी करके इसे चालू किया जाए।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
सरकारी मंडियां बंद नहीं होंगी, प्रत्येक जिले में होगी विशेष ‘कृषि अदालत’ की स्थापना: मुख्यमंत्री होम आइसोलेशन दौरान चिकित्सा विभाग की टीमें नियमित करेंगी जांच बीएसएनएल का बेड़ा गर्क कर रहे अधिकारी, महीनों से सैकड़ों फोन-इंटरनेट बंद निजी सुरक्षा एजेंसियों की लाइसेंस वैधता को 31 दिसंबर तक बढ़ाया कठिन हालातों में भी हार न मानने का संदेश देती सुराही : चौटाला एक आईएएस अधिकारी और पांच एचसीएस अधिकारियों कोअतिरिक्त कार्यभार अवैध रूप से यमुना से रेत ले जाते चार डम्परों को पकड़ा कार से 90 किलोग्राम गांजा बरामद, दो व्यक्ति गिरफ्तार हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की कोरोना रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई पंचकूला: अब तक का सबसे बड़ा कोरोना ब्लास्ट, 236 नए कोरोना संक्रमित