ENGLISH HINDI Sunday, September 20, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

शराब ठेके के खिलाफ स्थानीय लोगों और युवा कांग्रेस द्वारा धरना प्रदर्शन

July 16, 2020 01:25 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
गाँव किशनगढ़ के भगवानपुरा में शराब ठेके के खिलाफ सड़को पर स्थानीय लोगों द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। गांववासियों का साथ देने चण्डीगढ़ युवा कांग्रेस मौके पर पहुंची। युवा कांग्रेस सचिव दीपक लुभाना ने बताया कि पहले इस मसले को लेकर डीसी चण्डीगढ़ को शिकायत दी थी, उन्होने इस ठेके को बंद ना करके कहीं और शिफ्ट करने की भी मांग की पर कोई सुनवाई ना होने पर लोगों को मजबूरन सड़कों पर उतरना पड़ा गांव वासियों को भारी संख्या में इकठा होते देख पुलिस विभाग के अफसरों द्वारा तुरंत एक्साइज विभाग के अफसरों के अफसरों से बात कर गांव वासियों से ठेका शिफ्ट करने के लिए 3 दिन का समय लिया गया।   


इस मौके पर गांव की पूर्व पंच बेबी रानी कहा की प्रशासन द्वारा शराब के ठेके खोले जाए, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि इन्हें आबादी के बीच में खोल दिया जाए। उनका कहना है कि ठेके खुलने से महिलाओं में दहशत का माहौल पैदा हो गया। उनका कहना है कि क्षेत्र में शराब की दुकान खुलने से बुरा असर आम जनता पर पड़ रहा है।
उन्होंने कहा कि भगवानपुरा में शराब ठेके का तब तक विरोध होगा, जब तक कि इस ठेके को हटा न दिया जाए। भगवानपुरा गांव जैसे इलाके में शराब के ठेके को खोलना किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
सरकारी मंडियां बंद नहीं होंगी, प्रत्येक जिले में होगी विशेष ‘कृषि अदालत’ की स्थापना: मुख्यमंत्री होम आइसोलेशन दौरान चिकित्सा विभाग की टीमें नियमित करेंगी जांच बीएसएनएल का बेड़ा गर्क कर रहे अधिकारी, महीनों से सैकड़ों फोन-इंटरनेट बंद निजी सुरक्षा एजेंसियों की लाइसेंस वैधता को 31 दिसंबर तक बढ़ाया कठिन हालातों में भी हार न मानने का संदेश देती सुराही : चौटाला एक आईएएस अधिकारी और पांच एचसीएस अधिकारियों कोअतिरिक्त कार्यभार अवैध रूप से यमुना से रेत ले जाते चार डम्परों को पकड़ा कार से 90 किलोग्राम गांजा बरामद, दो व्यक्ति गिरफ्तार हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की कोरोना रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई पंचकूला: अब तक का सबसे बड़ा कोरोना ब्लास्ट, 236 नए कोरोना संक्रमित