ENGLISH HINDI Sunday, September 20, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

दड़वा में लागू हुआ प्रधानमन्त्री का "घर-घर जल" मिशन, धर्मेंद्र सिंह सैनी ने आभार जताया

August 04, 2020 10:53 AM

चंडीगढ़, अनुराधा कपूर

  भाजपा चंडीगढ़ किसान मोर्चा चंडीगढ़ के प्रदेश महामंत्री धर्मेंद्र सिंह सैनी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के "घर-घर जल" मिशन को गांव दड़बा मे सफलतापूर्वक लागू होने पर गांववासियों की तरफ से भाजपा व मोदी जी का आभार प्रकट किया।

धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि अब लाल डोरे के बाहर बने मकानों को पानी का कनेक्शन मिल सकेगा। जो लोग पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित थे, को राहत मिलेगी और वो भी आवश्यकता अनुसार पानी का उपयोग कर सकेंगे। लाभान्वित लोगों ने तहे दिल से प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया।

धर्मेंद्र सैनी ने कहा कि भाजपा सदा से ही जन योजनाओं को लागू कर सकने मे कामयाब रही है, जिसका एक स्पष्ट प्रमाण आप सब के समक्ष है। इसके अतिरिक्त भी बहुत सी जन कल्याणकारी योजनाओ को प्रभावशाली ढंग से लागू किया है। जिसका लाभ सभी लोग समान रूप से उठा रहे हैं। सैनी ने कहा कि नई शिक्षा- नीति की तारीफ़ करते हुए कहा कि ये नयी शिक्षा- नीति यकीनी तौर पर छात्रों के लिए मददगार साबित होगी। ये रोजगार पूरक होगी। 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
प्रसिद्ध सूफी गायक की रचना लॉकडाउन -21-मैं से मसीहा- लॉन्च चंडीगढ़ एन.एच.एम कर्मचारी संघ ने प्रशासनिक निदेशक पोस्ट पर उठाये सवाल गुरुद्वारा नानकसर साहिब में "ज्योति-जोत-दिवस" पाठ का डाला गया भोग ओयो ने चंडीगढ़ वेन्यू पार्टनर के आरोपों से किया इनकार भाषा का कोई मजहब नहीं होता : इरशाद कामिल चंडीगढ़ में शिवसेना की नई कार्यकारणी गठित, मोहित शर्मा महासचिव चुने गए पवन बांसल की कांग्रेस में बल्ले बल्ले पर बधाई देने वालों का लगा तांता, मनीष तिवारी और उसके गुट को लगा तगड़ा झटका अखिल भारतीय साहित्य संघ द्वारा आयोजित काव्य गोष्ठी में कवियों ने बिखेरे कविता के रंग कवियों ने कविताओं से विनोबा भावे को याद किया अवैध खनन पर दो के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस खनन अधिकारी की शिकायत पर कार्रवाई