ENGLISH HINDI Saturday, September 19, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

तथास्तु चैरिटेबल सोसायटी की बच्चों की चार दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

August 04, 2020 10:55 AM

जीरकपुर, अनुराधा कपूर 

ढकोली स्थित तथास्तु चैरिटेबल सोसायटी की ओर से बच्चों के लिए आयोजित चार दिवसीय स्किल डेवलपमेंट वर्कशॉप का समापन हो गया। इस उपलक्ष्य में डॉक्टर सरबजीत कौर ने सभी सहभागी बच्चों को सर्टिफिकेट डिस्ट्रीब्यूट किए और सब बच्चों को उत्साहित किया कि कैसे वह इस तरह की कार्यशाला में प्रशिक्षित किए गए।

उन्होंने बताया कि कार्यशाला में बताए गए हुनर का इस्तेमाल कर अपनी स्किल को "शार्प" करते हुए जीवन मे आगे बढ़ें। डॉक्टर सरबजीत कौर ने बताया कि मानव कल्याण व समाज भलाई के यह सब कार्यक्रम हमारी तरफ से ऐसे ही आगे चलेंगे। उपस्थित बच्चे भी अपना-अपना सर्टिफिकेट प्राप्त करके बहुत खुश थे।

बच्चों में नवप्रीत कौर, नरगिस, नेहा, नीतु, अनमोल धीमान व रमणीत ने बताया कि वो इस वर्कशॉप मे क्लासेस अटैंड करने के बाद, पहले के मुकाबले खुद को बदला हुआ ओर अधिक आत्मविश्वास से भरपूर महसूस कर रहे हैं। सब बच्चों ने तथास्तु की चेयरपर्सन डॉक्टर सरबजीत कौर का शुक्रिया अदा किया कि उन्होंने बच्चों के लिए इस प्रकार की महत्वपूर्ण वर्कशॉप का आयोजन किया, जो उनके जीवन में कॅरिअर बनाने में यकीनी तौर पर उनके लिए बहुत ही ज्यादा मददगार साबित होगा। 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
प्रसिद्ध सूफी गायक की रचना लॉकडाउन -21-मैं से मसीहा- लॉन्च चंडीगढ़ एन.एच.एम कर्मचारी संघ ने प्रशासनिक निदेशक पोस्ट पर उठाये सवाल गुरुद्वारा नानकसर साहिब में "ज्योति-जोत-दिवस" पाठ का डाला गया भोग ओयो ने चंडीगढ़ वेन्यू पार्टनर के आरोपों से किया इनकार भाषा का कोई मजहब नहीं होता : इरशाद कामिल चंडीगढ़ में शिवसेना की नई कार्यकारणी गठित, मोहित शर्मा महासचिव चुने गए पवन बांसल की कांग्रेस में बल्ले बल्ले पर बधाई देने वालों का लगा तांता, मनीष तिवारी और उसके गुट को लगा तगड़ा झटका अखिल भारतीय साहित्य संघ द्वारा आयोजित काव्य गोष्ठी में कवियों ने बिखेरे कविता के रंग कवियों ने कविताओं से विनोबा भावे को याद किया अवैध खनन पर दो के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस खनन अधिकारी की शिकायत पर कार्रवाई