ENGLISH HINDI Saturday, September 19, 2020
Follow us on
 
पंजाब

रेल गाड़ी के नीचे कर नौजवान ने की ख़ुदकुशी

August 04, 2020 04:21 PM

डेराबस्सी, (विक्रम जीत)
अम्बाला—कालका रेलवे लाईन पर गत देर रात बलटाना निवासी एक नौजवान ने रेल गाड़ी के इंजन नीचे आ कर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान 25 साला शौरव निवासी हरमिलाप नगर 2 बलटाना ज़ीरकपुर के रूप में हुई है। रेलवे पुलिस ने मृतक की माता रेखा के बयान पर धारा 174 के अंतर्गत कार्यवाही करते लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिवल हस्पताल डेराबस्सी के मुर्दाघर में रखवा कर आगे वाली कार्यवाही शुरू कर दी है।
मामले की जानकारी देते घग्गर रेलवे पुलिस चौंकी के इंचार्ज ए.एस.आई. रजिन्दर ढिल्लों ने बताया कि गुत रात ग्यारह बजे रेलवे लाईन पर एक अनजाने नौजवान की लाश मिली थी। जांच में सामने आया कि मृतक नौजवान अम्बाला से चंडीगड़ जा रहे एक रेल के इंजन के आगे छलांग मार कर खुदकुशी की है। पुलिस को मृतक की जेब में से एक मोबाइल बरामद हुआ जो बुरी तरह टूट चुका था। लेकिन पुलिस ने मुश्किल से मोबाइल को चालू कर मृतक के वारिसों के साथ बातचीत की। इसके बाद में उसकी पहचान हुई। पुलिस ने बताया कि मृतक की माता रेखा ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में बतौर कंप्यूटर अपरेटर के तौर पर नौकरी करता था जो कल सुबह कंपनी में छुट्टी होने के कारण घूमने के लिए निकला था परन्तु वापस नहीं आया। रजिन्दर सिंह ढिल्लों ने बताया कि मृतक के परिवार से कोई भी ऐसा कारण सामने नहीं आया जिस कारण वह खुदकुशी करने जैसा कदम उठाए। पुलिस मृतक के खुदकुशी करने का कारण जानने के लिए पूछताछ कर रही है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
बठिंडा फार्मा पार्क मेडिसन सैक्टर में चीन का एकाधिकार तोड़ेगा: मनप्रीत बादल यूनिवर्सिटिज के लिए क्षेत्र की शर्त में छूट का फैसला केंद्र सरकार की ‘विशाल ड्रग पार्क स्कीम’ के लिए पंजाब करेगा प्रयास जीरकपुर में भारी भरकम बिजली बिलों से लोगों को लगा जोरदार 'करंट' एटीएम नहीं बदला न ही किसी ने ओटीपी मांगा, फिर भी बैंक खाते से हवा हुए 24,500 बाबा बंदा सिंह बहादुर के 350वें जन्म दिवस पर सार्वजनिक अवकाश का ऐलान पुलिस द्वारा बाल अधिकार और सुरक्षा ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित 26वीं वाहिनी, भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल द्वारा फिट इंडिया फिडम रन का आयोजन मसाज पार्लर की आड़ में फल-फूल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस तमाशबीन स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा पंजाब अचीवमेंट सर्वे के लिए डेटशीट जारी