ENGLISH HINDI Saturday, September 19, 2020
Follow us on
 
पंजाब

श्री राम जन्मभूमि निर्माण की ख़ुशी में सैंकड़ों दिए जलाकर मनाई दीपावली

August 04, 2020 07:15 PM

पटियाला, फेस2न्यूज:
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण शुरू होने की खुशी में शिवसेना बाल ठाकरे पंजाब के कार्यकारी प्रधान मृगराज हरीश सिंगला ने रामसेवक श्री हनुमान मंदिर पर दीए जलाकर खुशी जाहिर की। खुशी के इस अवसर पर हरीश सिंगला ने भगवान राम और हनुमान जी के भक्तों को संबोधित करते हुए कहा कि आखिर वह वक्त आ गया है जिसका सभी हिंदुओं को कई सालों से इंतजार था। अयोध्या नगरी में बुधवार को राम लला के मंदिर का भूमि पूजन और शिलान्यास हो रहा है। निश्चित तौर पर यह हिंदू समाज के लिए दीपावली का अवसर है। हिंदू समाज भगवान राम के वनवास से लौटने पर खुशी जाहिर करते हुए दीपावली मनाते हैं तो उनके जन्म स्थान की मुक्ति के बाद यह पावन अवसर भी दीपावली से कम नहीं। राम भक्तों से अपील है कि आज के दिन घरों में दिए जलाए और मंदिर निर्माण का उल्लास मनाएं। जो लोग मंदिर निर्माण शुरू होता देख रहे हैं वे भाग्यशाली हैं। इससे पहले ना जाने कितने राम भक्त मंदिर निर्माण की अलख जगा कर हम से विदा ले चुके हैं। इस स्वर्णिम अवसर की यादों को भविष्य के लिए संजोए रखना हमारे लिए गौरव का विषय होगा।
आज मंगलवार को शिवसेना बाल ठाकरे पंजाब के कार्यकारी प्रधान हरीश सिंगला ने राजपुरा रोड के श्री हनुमान मंदिर में दीपमाला वाला करते हुए शहर वासियों को पार्टी वर्करों को राम मंदिर निर्माण की हार्दिक बधाई दी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
बठिंडा फार्मा पार्क मेडिसन सैक्टर में चीन का एकाधिकार तोड़ेगा: मनप्रीत बादल यूनिवर्सिटिज के लिए क्षेत्र की शर्त में छूट का फैसला केंद्र सरकार की ‘विशाल ड्रग पार्क स्कीम’ के लिए पंजाब करेगा प्रयास जीरकपुर में भारी भरकम बिजली बिलों से लोगों को लगा जोरदार 'करंट' एटीएम नहीं बदला न ही किसी ने ओटीपी मांगा, फिर भी बैंक खाते से हवा हुए 24,500 बाबा बंदा सिंह बहादुर के 350वें जन्म दिवस पर सार्वजनिक अवकाश का ऐलान पुलिस द्वारा बाल अधिकार और सुरक्षा ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित 26वीं वाहिनी, भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल द्वारा फिट इंडिया फिडम रन का आयोजन मसाज पार्लर की आड़ में फल-फूल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस तमाशबीन स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा पंजाब अचीवमेंट सर्वे के लिए डेटशीट जारी