ENGLISH HINDI Friday, September 18, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

भाजपाइयों द्वारा कोविड नियमों की अवेहलना करने पर ग्रह मंत्रायल से की शिकायत

August 07, 2020 08:06 PM

चड़ीगढ़, फेस2न्यूज:
भाजपा दारा प्रशासन दारा जारी कोविड नियमों के आदेशो की अवेहलना कर धार्मिक कार्यक्रम करने पर चड़ीगढ़ युवा दल दारा ग्रह मंत्रायल को पत्र भेज कार्यवाही के लिए लिखा है।  

अपने ग्रह मंत्री द्वारा जारी आदेशो को ठेंगा चड़ीगढ़ प्रशासन मौन: चंडीगढ़ युवा दल


युवा दल की तरफ से लिखे पत्र में दल के प्रधान विनायक बंगिया व सयोंजक सुनील यादव ने कहा हैं कि राम मंदिर शिलान्यास की उनको भी अत्यंत खुशी है और उनके द्वारा भी दीप माला कर इस पावन दिन को मनाया गया हैं परन्तु जिस प्रकार भाजपा द्वारा कोरोना केस आने के बाद भाजपा दफ्तर को बंद किया गया और अनन फानन में फिर दफ्तर खोल कर सोशल डिस्टेंसिंग को ठेंगा दिखा, कार्यक्रम आयोजित हुआ और कार्यकर्ताओं ने खूब भीड़ जुटाई। यह चिंता का विषय हैं और अब वहाँ मौजूद पार्षद का कल कोरोना पोस्टिव आना शहर के लिए गंभीर समस्या उत्पन्न करता है, जहाँ कोरोनावायरस को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह दी जा रही है। लेकिन चड़ीगढ़ स्थित बीजेपी कार्यालय में प्रशासन के आदेशो के खिलाफ जा कर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का खुलकर उल्लंघन देखने को मिला खास बात है कि यह सब मेयर और बीजेपी के प्रदेश उप अध्यक्ष और अनेक निर्वाचित और नॉमिनेटेड पार्षद की मौजूदगी में हुआ।
उलेखनीय है कि बीजेपी चड़ीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी को कोरोना पोस्टिव आने के बाद तुरंत प्रभाव से सेक्टर 33 स्तिथ भाजपा आफिस को बंद कर दिया गया था परन्तु सभी नियमों को ठेंगा दिखा कर चंडीगढ़ भाजपा कार्यालय में धार्मिक आयोजन किया गया और आयोजित यज्ञ में हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता, पूर्व सांसद आदि भी शामिल हुए थे।
कोरोना में वैसे तो आम आदमी को प्रशासन बाखूबी सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ा रहा हैं, लॉकडाउन के नियमों को उल्लंघन करने पर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है। लेकिन प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ा दी गई और प्रशासन मौन होकर देखता रहा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
चंडीगढ़ एन.एच.एम कर्मचारी संघ ने प्रशासनिक निदेशक पोस्ट पर उठाये सवाल गुरुद्वारा नानकसर साहिब में "ज्योति-जोत-दिवस" पाठ का डाला गया भोग ओयो ने चंडीगढ़ वेन्यू पार्टनर के आरोपों से किया इनकार भाषा का कोई मजहब नहीं होता : इरशाद कामिल चंडीगढ़ में शिवसेना की नई कार्यकारणी गठित, मोहित शर्मा महासचिव चुने गए पवन बांसल की कांग्रेस में बल्ले बल्ले पर बधाई देने वालों का लगा तांता, मनीष तिवारी और उसके गुट को लगा तगड़ा झटका अखिल भारतीय साहित्य संघ द्वारा आयोजित काव्य गोष्ठी में कवियों ने बिखेरे कविता के रंग कवियों ने कविताओं से विनोबा भावे को याद किया अवैध खनन पर दो के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस खनन अधिकारी की शिकायत पर कार्रवाई भाजपा के मंडल नंबर 29 के सभी पदाधिकारियों की नियुक्ति की घोषणा