ENGLISH HINDI Friday, September 18, 2020
Follow us on
 
पंजाब

रेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर लोगों के लिए की परेशानी खड़ी, ना मास्क— ना ही सोशल डिस्टेंसिंग

August 07, 2020 08:25 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी:
डेराबस्सी के अंबाला— चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर रेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर आने—जाने वाले लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर दी। इससे पहले भी ये लोग सड़क के दोनों तरफ रेहड़ी फड़ी लगा लेते हैं और आने जाने वाले लोगों के लिए परेशानी खड़ी हो जाती है। जबकि दूसरी ओर पंजाब सरकार कोविड-19 से बचने के लिए अलग-अलग कानून लेकर आ रही है, लेकिन यहां पर लोग ना कोई मास्क लगा रहा है ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का का पालन कर रहा जिससे यहां पर बीमारी फैलने का पूरा खतरा है, लेकिन प्रशासन व पुलिस इस और कोई ध्यान नहीं दे रही। आने वाले समय में डेराबस्सी में यह बीमारी बहुत फैलने की आशंका हो सकती है, जबकि एसडीएम डेराबस्सी वह पुलिस अधिकारी इस रोड से गुजरते हैं लेकिन वह इस और कोई ध्यान नहीं देते। इससे पहले भी प्रशासन व पुलिस को इस समस्या के बारे में बताने के बावजूद कोई भी इस ओर ध्यान नहीं देता। जब नगर कौंसिल को इसके बारे में कहा जाता है तो वह कहते हैं कि इसकी जिम्मेवारी ट्रैफिक पुलिस डेराबस्सी की है। ट्रैफिक पुलिस अपनी ओर से थोड़ा बहुत आ इन रेहड़ी फड़ी वालों को साइड में कर देते हैं लेकिन उसके बाद यह लोग फिर वही से बैठ जाते हैं। जबकि इन लोगों ने कब्जा ट्रैफिक पुलिस के ऑफिस के बिल्कुल नजदीक किया हुआ है। 

ट्रैफिक पुलिस इस और कोई ध्यान ना दे कर लोगों को परेशान होने के लिए छोड़ देते हैं। लोगों की अपील है कि पुलिस व ट्रैफिक पुलिस को इस और बहुत जल्द से जल्द ध्यान देना चाहिए, क्योंकि यहां पर कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। हादसे के बाद पुलिस प्रशासन व उच्च अधिकारी अपनी फॉर्मेलिटी पूरी करने के लिए यहां पर घूमना शुरू कर देंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
यूनिवर्सिटिज के लिए क्षेत्र की शर्त में छूट का फैसला केंद्र सरकार की ‘विशाल ड्रग पार्क स्कीम’ के लिए पंजाब करेगा प्रयास जीरकपुर में भारी भरकम बिजली बिलों से लोगों को लगा जोरदार 'करंट' एटीएम नहीं बदला न ही किसी ने ओटीपी मांगा, फिर भी बैंक खाते से हवा हुए 24,500 बाबा बंदा सिंह बहादुर के 350वें जन्म दिवस पर सार्वजनिक अवकाश का ऐलान पुलिस द्वारा बाल अधिकार और सुरक्षा ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित 26वीं वाहिनी, भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल द्वारा फिट इंडिया फिडम रन का आयोजन मसाज पार्लर की आड़ में फल-फूल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस तमाशबीन स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा पंजाब अचीवमेंट सर्वे के लिए डेटशीट जारी तसींबली में गंभीर पेयजल संकट, ग्रामीणों में मची हाहाकार