ENGLISH HINDI Friday, October 30, 2020
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

नवोदय विद्यालय में ग्यारहवीं कक्षा में लेटरल एंट्री के लिए आवेदन आमंत्रित

August 14, 2020 07:51 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा) जवाहर नवोदय विद्यालय पपरोला की प्राचार्य दिव्य ज्योति ने जानकारी देते हुए बताया कि जवाहर नवोदय विद्यालयों में ग्यारहवीं कक्षा में प्रवेश हेतू ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करने की प्रक्रिया 13 अगस्त से शुरू हो गई है। उन्होंने बताया कि यह आवेदन ग्यारहवीं कक्षा में खाली रह गई कुछ सीटों के लिए लेटरल एंट्री के तहत आमंत्रित किये गये हैं।
उन्होंने बताया कि आवेदन पत्र अपलोड करने की अन्तिम तिथि 31 अगस्त, 2020 है। इच्छुक अभ्यर्थी नवोदय विद्यालय समिति की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
अधिक जानकारी के लिए विभागीय वेबसाइट www.navodaya.gov.in, www.nvsadmissiononlineclasseleven.in देखी जा सकती हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
घर पर आइसोलेशन में रह रहे सभी लोगों की स्वास्थ्य जांच के मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए 30 अक्तूबर से पूर्व जमा करवायें बिजली बिल 300 कस्टमर केयर एक्ज़ीक्यूटिव के लिये साक्षात्कार 24 अक्तूबर को भूगर्भ जल उपयोगकर्ताओं को 31 दिसम्बर तक पंजीकरण प्रमाण पत्र अनिवार्य कोविड संकट दौरान सरकार व्यवस्थाओं को संभालने में हुई पूरी तरह से नाकाम साबित निजी वाहनों को टैक्सी के रूप में प्रयोग करने पर होगी सख्त कार्रवाई: डीसी 14 से अंतरराज्यीय बस सेवाओं का परिचालन आरम्भ फ़सल विविधीकरण ने बदली किसानों की तक़दीर प्रदेश में ईको टूरिज्म को दिया जा रहा बढ़ावा: पठानिया हीरो मोटोकाॅर्प लिमिटेड ने स्वास्थ्य विभाग को चार एफआर वाहन भेंट किए