ENGLISH HINDI Sunday, October 25, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरौदा उपचुनाव के दौरान हरियाणा में प्रशासनिक फेरबदल दस साल तीन खरीदारों को प्लाट नहीं देने पर प्रीत लैंड डेवलपर एंड प्रोमोटर मोहाली को भुगतना होगा खामियाजाइलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम में चोरी की नाकाम कोशिश दुकानदारों में दहशत का माहौल लीलाधर शर्मा ने किया भारत पाक सीमा पर सर्वधर्म स्थल निर्माण का भूमि पूजनबस क्यू शेल्टर बनाना भूला प्रशासन व नगर निगम: कांग्रेसभाजपा: झूठ, फरेब और खोखले दावों का लॉलीपॉप, कांग्रेसी नेता परमजीत सिंह ने जनता को चेताया, जाग जाओ कृषि कानूनों के मुद्दे पर बार-बार यू-टर्न लेने से सुखबीर का नैतिकता रहित चेहरा बेनकाबकाव्य संग्रह "खुशबू रिश्तों की का हुआ विमोचन"
हिमाचल प्रदेश

देहरा में 'प्रकृति वंदन' कार्यक्रम

August 31, 2020 03:43 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा)
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश काश्यप ने देहरा में ’प्रकृति वंदन' कार्यक्रम के अन्तर्गत पर्यावरण एवं वन संरक्षण के उद्देश्य से वृक्षारोपण कर "प्रकृति वंदन" किया।
उन्होंने कहा उज्जवल एवं स्वस्थ भविष्य की कामना प्रकृति की रक्षा एवं पूजन के बिना असंभव है। आने वाली पीढ़ियों को भी इस विषय में जानकारी देना और प्रकृति बंधन में उन्हें साथ में जोड़ना अत्यंत आवश्यक है।
उन्होंने कहा पर्यावरण संरक्षण हमारी संस्कृति का आधारभूत मूल्य है। प्रकृति के साथ सद्भाव में रहना हमारी भारतीय संस्कृति और परंपरा का अभिन्न और अनूठा हिस्सा रहा है। यह बात पारंपरिक प्रथाओं, धार्मिक विश्वासों, अनुष्ठानों, लोककथाओं, कलाओं, शिल्पों और भारतीयों के दैनिक जीवन में बहुतायत से प्रदर्शित होती आई है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
30 अक्तूबर से पूर्व जमा करवायें बिजली बिल 300 कस्टमर केयर एक्ज़ीक्यूटिव के लिये साक्षात्कार 24 अक्तूबर को भूगर्भ जल उपयोगकर्ताओं को 31 दिसम्बर तक पंजीकरण प्रमाण पत्र अनिवार्य कोविड संकट दौरान सरकार व्यवस्थाओं को संभालने में हुई पूरी तरह से नाकाम साबित निजी वाहनों को टैक्सी के रूप में प्रयोग करने पर होगी सख्त कार्रवाई: डीसी 14 से अंतरराज्यीय बस सेवाओं का परिचालन आरम्भ फ़सल विविधीकरण ने बदली किसानों की तक़दीर प्रदेश में ईको टूरिज्म को दिया जा रहा बढ़ावा: पठानिया हीरो मोटोकाॅर्प लिमिटेड ने स्वास्थ्य विभाग को चार एफआर वाहन भेंट किए घटना प्रतिक्रिया प्रणाली प्रशिक्षण और रासायनिक आपदाओं पर बैठक आयोजित