ENGLISH HINDI Saturday, October 31, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
उच्च गुणवत्ता वाला मलमल का मास्क लांचफसलों के अवशेष किसानों के लिए एक प्रकार से सोना, जलाने की बजाय उचित प्रबंधन चाहिएनिजी सुरक्षा एजेंसी लाइसेंसिंग प्रक्रिया 1 नवंबर से होगी ऑनलाइनबिजनेस रिफॉर्म एक्शन प्लान 31 दिसंबर तक शत-प्रतिशत कार्यान्वयन के निर्देश1 नवंबर को हरियाणा दिवस के अवसर पर करनाल में होगा राज्य स्तरीय समारोहशराब तस्करी पर शिकंजा, 1080 अंग्रेजी शराब की बोतलें से लदे ट्रक सहित एक गिरफ्तारहवाई अड्डों के विस्तार से हिमाचल में पर्यटन क्षेत्र को मिलेगा नया आयामः मुख्यमंत्री जेईई मेन्स पेपर में फर्जीवाड़े का पर्दाफाश: टॉपर, उसके पिता और तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया
हरियाणा

पंचकूला: अब तक का सबसे बड़ा कोरोना ब्लास्ट, 236 नए कोरोना संक्रमित

September 01, 2020 07:15 PM

पंचकूला, फेस2न्यूज ब्यूरो:
पंचकूला में पिछले सारने रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक दिन में 236 नए कोरोना संक्रमित मरीज़ सामने आने का बम फूटा है। जबकि 2 और कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। मृतकों की पहचान सेक्टर 19 निवासी 54 वर्षीय व्यक्ति जो पंचकूला के सेक्टर 6 में नागरिक अस्पताल में भर्ती था तथा अन्य एक पंचकूला निवासी की कोरोना संक्रमण से मृत्यु हुई है।
सिविल सर्जन डॉ जसजीत कौर ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि टेस्टिंग की संख्या बढ़ाने के साथ ही रिपोर्ट के अनुसार कोरोना संक्रमित मरीज़ों की संख्या भी बढ़ रही है। उन्होंने बताया कि 104 कोरोना संक्रमित मरीज़ एंटीजन टेस्ट के तहत पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि 112 कोरोना संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट लंबित पड़े सैंपल की आई हैं। पंचकूला की कोविड लैब में 20 अन्य लोगों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है कुल मिलाकर 236 मामले सामने आए हैं।
उन्होंने बताया कि ज्यादातर कोरोना संक्रमित मरीज जो सामने आ रहे हैं वे कोरोनाग्रस्त मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। कुछ कोरोना संक्रमित मरीज़ अन्य जिलों व राज्यों के भी शामिल हैं। सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ों को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जा रहा है। इन सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग जुट गया है। विभाग कोरोना संक्रमित सभी मरीज़ों के संपर्क में आए लोगों को ट्रेस करने व लिस्ट बनाने में जुट गया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
फसलों के अवशेष किसानों के लिए एक प्रकार से सोना, जलाने की बजाय उचित प्रबंधन चाहिए निजी सुरक्षा एजेंसी लाइसेंसिंग प्रक्रिया 1 नवंबर से होगी ऑनलाइन बिजनेस रिफॉर्म एक्शन प्लान 31 दिसंबर तक शत-प्रतिशत कार्यान्वयन के निर्देश 1 नवंबर को हरियाणा दिवस के अवसर पर करनाल में होगा राज्य स्तरीय समारोह शराब तस्करी पर शिकंजा, 1080 अंग्रेजी शराब की बोतलें से लदे ट्रक सहित एक गिरफ्तार दो आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण हरियाणा में 19 और आईएएस अधिकारियों का तबादला कर्मचारियों को ‘फैस्टीवल एडवांस’ देने का निर्णय 20 नई एंबुलेंस को झंडी दिखाकर किया रवाना ‘वॉलमार्ट वृद्धि डिजिटल लर्निंग प्लेटफॉर्म’ नामक पहले ‘ई-इंस्टीट्यूट’ का उदघाटन