ENGLISH HINDI Friday, October 23, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

अवैध खनन पर दो के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस खनन अधिकारी की शिकायत पर कार्रवाई

September 11, 2020 07:29 PM

डेरा बस्सी, पिंकी सैनी

पुलिस ने ग्राम पंडवाला में अवैध खनन के आरोप में दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद, पुलिस ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया। जांच अधिकारी ए.एस.आई. मेवा सिंह ने बताया कि जे.ई. सह खनन निरीक्षक नरिंदर कुमार ने कहा कि बीती रात जानकारी मिली थी कि गांव पंडवाला में निजी भूमि पर अवैध खनन हो रहा है। सूचना के आधार पर उन्होंने पुलिस पार्टी के साथ मौके पर छापा मारा।

इस बीच, पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया जब वे मौके पर एक पोकलेन मशीन से खनन कर रहे थे। आरोपियों की पहचान मुबारिकपुर के रहने वाले जगदीप सिंह के रूप में हुई है, जो पोकलेन चला रहे थे और दूसरे आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के रहने वाले सतप्रकाश के रूप में हुई है जो टिप्पर चला रहा था।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया और बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया। पुलिस ने कहा कि यह पता लगाने के लिए जांच चल रही है कि किसके पास जमीन है और बिना अनुमति के अवैध खनन के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
कोरोना की जब तक नहीं आती दवाई, मास्क पहनने में ही हम सब की भलाई हिंदू देवी देवताओं की तस्वीर लगे पटाखे पर लगे रोक, उपायुक्त को दिया पत्र सर्वहितकारी रिफ्रेशर कोर्स कम्युनिकेशन स्किल्स कार्यक्रम का समापन युवक—युवतियों की सही समय पर हो शादियां, होगा मंथन वाल्मीकि शोभा यात्रा आयोजक कमेटी के नवनियुक्त चेयरमैन को किया सम्मानित कांग्रेसी पार्षद बबला के वार्ड में भाजयुमो-4 ने किया पार्क को साफ नवरात्रि दुर्गा पूजा अर्चना सुकन्या समृद्धि योजना: महिलाओं ने 15 कन्याओं को लिया गोद सीवेरज गटर से परेशान है सेक्टर 42 निवासी, शिकायत के बाबजूद नहीं मिल रहा समस्या से छुटकारा द लास्ट बेंचर संस्था ने गरीब और जरूरतमंद में बांटी राशन किट