ENGLISH HINDI Friday, October 23, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

चंडीगढ़ में शिवसेना की नई कार्यकारणी गठित, मोहित शर्मा महासचिव चुने गए

September 14, 2020 04:49 PM

शहर में राजनीति के साथ साथ सामाजिक कार्यों में भी रहेगा पार्टी का योगदान: परमजीत राजपूत

चंडीगढ़ । शिवसेना की एक अहम बैठक सोमवार को सेक्टर 39 स्थित शिवसेना कार्यालय में हुई। जिसमें नई कार्यकारणी की घोषणा शिवसेना, चंडीगढ़ के प्रमुख परमजीत राजपूत के नेतृत्व में की गई । बैठक में सर्वसम्मति से सीनियर उप प्रमुख पद के लिए प्रदीप गुप्ता, उप प्रमुख पद के लिए राम वर्मा को चुना गया जबकि महासचिव पद हेतु मोहित शर्मा, सचिव पद के लिए बॉबी मेहता सचिव और हाशिम सिद्दीकी, मलोया वार्ड प्रभारी व सचिव पद के लिए एमपी चौहान, संगठन मंत्री तथा रामदरबार वार्ड प्रभारी के लिए मनोज शुक्ला, कार्यकारणी सदस्य एवम मलोया वार्ड प्रमुख पद हेतु राजीव अग्निहोत्री, वार्ड सचिव के लिए रवि वर्मा तथा कार्यकारणी सदस्य पद के लिए जितेंद्र चौहान तथा अरुण सक्सेना नियुक्त किया गया।

चंडीगढ़ शिवसेना के प्रमुख परमजीत राजपूत ने सभी चुने गए पदाधिकारियों को बधाई दी और कहा कि सभी पदाधिकारी शिवसेना को चंडीगढ़ में मजबूत बनाने, शहरवासियों से संपर्क बनाने, उनकी समस्याओं को प्रशासन के समक्ष रखने तथा उसका निवारण करवाने के लिए प्रयासरत हैं । उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारी कर्मनिष्ठ है और पूरी लगन के साथ पार्टी के पताका को ऊंचा उठाने में सक्षम हैं।

परमजीत राजपूत ने कहा कि चंडीगढ़ में शिवसेना राजनीति तो करेगी ही, साथ ही वे सामाजिक व जनकल्याण कार्यो को भी करती रहेगी। हर सेक्टर व उसकी समस्याओं पर लोगों से चर्चा करेगी और उसको प्रशासन व नगर निगम से अवगत भी करवायेगी जो जल्द समस्याओं को निवारण करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा शासित चंडीगढ़ में समस्याओं का भरमार है जिससे मध्यम व गरीब परिवारों को दो चार होना पड़ता है ऐसे परिवारों के लिए चंडीगढ़ शिव सेना सदैव तैयार रहेगी।

उन्होंने कहा कि शिव सेना में जो भी लोग जुडऩा चाहता है जुड़ सकता है और सामाजिक कार्यो में अपना पूरा योगदान दे सकते है। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ में शिव सेना के विस्तार में ऐसे लोगों को भी अप्रत्यक्ष रूप से जोड़ा जाएगा जो उनके साथ जुड़े हुए नहीं है। कई ऐसे समाज सेवियों, सीनियर सिटीजन, युवा, आईटी प्रोफेशनल आदि को शहर के विकास कार्यों में स्थान दिया जाएगा जो शिवसेना के कार्यकर्ता न होते हुए भी जन लोक भलाई एवं विकास कार्यों में उनका पूरा सहयोग करेंगे। ऐसे चुने गए लोग जनता की कसौटी पर खरें उतरेंगे ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
कोरोना की जब तक नहीं आती दवाई, मास्क पहनने में ही हम सब की भलाई हिंदू देवी देवताओं की तस्वीर लगे पटाखे पर लगे रोक, उपायुक्त को दिया पत्र सर्वहितकारी रिफ्रेशर कोर्स कम्युनिकेशन स्किल्स कार्यक्रम का समापन युवक—युवतियों की सही समय पर हो शादियां, होगा मंथन वाल्मीकि शोभा यात्रा आयोजक कमेटी के नवनियुक्त चेयरमैन को किया सम्मानित कांग्रेसी पार्षद बबला के वार्ड में भाजयुमो-4 ने किया पार्क को साफ नवरात्रि दुर्गा पूजा अर्चना सुकन्या समृद्धि योजना: महिलाओं ने 15 कन्याओं को लिया गोद सीवेरज गटर से परेशान है सेक्टर 42 निवासी, शिकायत के बाबजूद नहीं मिल रहा समस्या से छुटकारा द लास्ट बेंचर संस्था ने गरीब और जरूरतमंद में बांटी राशन किट