ENGLISH HINDI Sunday, October 25, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरौदा उपचुनाव के दौरान हरियाणा में प्रशासनिक फेरबदल दस साल तीन खरीदारों को प्लाट नहीं देने पर प्रीत लैंड डेवलपर एंड प्रोमोटर मोहाली को भुगतना होगा खामियाजाइलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम में चोरी की नाकाम कोशिश दुकानदारों में दहशत का माहौल लीलाधर शर्मा ने किया भारत पाक सीमा पर सर्वधर्म स्थल निर्माण का भूमि पूजनबस क्यू शेल्टर बनाना भूला प्रशासन व नगर निगम: कांग्रेसभाजपा: झूठ, फरेब और खोखले दावों का लॉलीपॉप, कांग्रेसी नेता परमजीत सिंह ने जनता को चेताया, जाग जाओ कृषि कानूनों के मुद्दे पर बार-बार यू-टर्न लेने से सुखबीर का नैतिकता रहित चेहरा बेनकाबकाव्य संग्रह "खुशबू रिश्तों की का हुआ विमोचन"
पंजाब

26वीं वाहिनी, भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल द्वारा फिट इंडिया फिडम रन का आयोजन

September 15, 2020 08:01 PM

लुधियाना/बद्दोवाल, (रिंकू कुमार) 26 वी: वाहिनी भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल एवं भारतीय स्टेट बैंक के कर्मियों के द्वारा फिट इन्डिया फिडम रन एवं पौधा रोपण का आयोजन किया गया। जिसके तहत वाहिनी के सभी पदाधिकारियों , हिमवीर परिवारों तथा बैंक कर्मियों द्वारा एमबीडी मॉल से 26वीं वाहिनी बद्दोवाल तक दौड़ का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सेनानी 26वीं वाहिनी द्वारा दौड़ में प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान पाने वालों को पुरस्कृत किया गया। तदोपरान्त सेनानी 26वीं वाहनी के द्वारा सभी भाग लेने वाले कर्मियों तथा परिवार जनों को फिट इन्डिया मूवमेंट के तहत प्रधानमन्त्री द्वारा दिये गये निर्देशो के अनुसार अपने आप को स्वस्थ रहने तथा व्ययाम को अपने जीवन में एहमियत एवं रोजाना के दिनचर्या में शामिल करने हेतु प्रोत्साहित किया गया। इस अवसर पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया लुधियाना के रिजनल मैनेजर राजेन्द्र कुमार, सुदेश कुमार दराल, सेनानी 26 वीं वाहिनी, श्रीमती मंजू दराल चीफ पैट्रन (हावा) तथा बल के सभी कर्मी उपस्थित थे।अंत में पुनः वाहिनी के समस्त पदाधिकारियों एवं परिवार के सदस्यों को सेनानी 26वीं वाहिनी द्वारा इस अवसर पर बढ़-चढ कर भाग लेने के लिए धन्यवाद किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दस साल तीन खरीदारों को प्लाट नहीं देने पर प्रीत लैंड डेवलपर एंड प्रोमोटर मोहाली को भुगतना होगा खामियाजा इलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम में चोरी की नाकाम कोशिश दुकानदारों में दहशत का माहौल कृषि कानूनों के मुद्दे पर बार-बार यू-टर्न लेने से सुखबीर का नैतिकता रहित चेहरा बेनकाब मिलावटी खाद्य पदार्थों की जांच के लिए विशेष मुहिम का आगाज़ पंजाब शहरी आवास योजना के लिए वैब पोर्टल की शुरूआत प्राचार्यों, मुख्य अध्यापकों और ब्लॉक प्राथमिक शिक्षा अधिकारियों के 585 पद भरने की प्रक्रिया शुरू खाद्य सुरक्षा से परे सोचना चाहिए और किसानों को आय सुरक्षा देनी चाहिए: बदनौर पंजाब: ‘‘ट्रांस-फैट फ्री दीवाली’’ मुहिम की शुरूआत पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग द्वारा गाँव जलालपुर मामले में एस.एस.पी. होशियारपुर से रिपोर्ट तलब अमन-शांति बहाली और साम्प्रदायिक सामांज्य स्थापित करने के लिए पुलिस भूमिका को याद किया