ENGLISH HINDI Friday, October 23, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

ओयो ने चंडीगढ़ वेन्यू पार्टनर के आरोपों से किया इनकार

September 15, 2020 08:54 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज

ओयो होटल्स एंड होम्स ने ओयो होटल्स एंड होम्स प्राइवेट लिमिटेड (ओएचएचपीएल) और इसके अधिकारी के खिलाफ मोहाली स्थित कासाविलाज के मालिक विकास गुप्ता द्वारा 11 सितंबर को गलत तरीके से दर्ज करवाई गई एफआईआर में दर्ज आरोपों से इनकार किया है

कंपनी ने स्पष्ट किया है कि कंपनी और कुछ व्यक्तियों के खिलाफ लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठे, निराधार और गलत हैं और यह पूरी तरह से गलत सूचना फैलाने और ओयो की वैश्विक प्रतिष्ठा को खराब करने के इरादे से किया गया है।

वेन्यू पार्टनर्स के साथ समझौता करने और संपत्ति को ऑनबोर्ड करने के लिए पॉलिसी के अनुसार, सभी कानूनी आवश्यकताओं के अनुपालन को सुनिश्चित करने के लिए,ओयो का व्यवसाय वेड्डिंग्ज़.इन अन्य दस्तावेजों के साथ सभी आवश्यक अनुमोदन और विनियामक लाइसेंस, एनओसी मैंटेन रखता है। इस मामले में, शिकायतकर्ता ने केवल कुछ अनुपालन दस्तावेज जमा किए और कंपनी को आश्वासन दिया कि बाकी दस्तावेज समय पर दिए जाएंगे। हालांकि, कई अनुरोधों और अनुवर्ती के बावजूद, वेन्यू पार्टनर ने शेष दस्तावेज जमा न करने पर और ओयो के समझौते का उल्लंघन होने के कारण अनुबंध समाप्त कर दिया गया।

इसे देखते हुए, चंडीगढ़ स्थित वेन्यू पार्टनर की एफआईआर में धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश बताते हुए तथ्यों की गलत व्याख्या और अनुबंध से जुड़ी गलत जानकारी दी गयी है। इसका उद्देश्य लोगों का ध्यान आकर्षित करके केवल कंपनी की छवि ख़राब करना है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
कोरोना की जब तक नहीं आती दवाई, मास्क पहनने में ही हम सब की भलाई हिंदू देवी देवताओं की तस्वीर लगे पटाखे पर लगे रोक, उपायुक्त को दिया पत्र सर्वहितकारी रिफ्रेशर कोर्स कम्युनिकेशन स्किल्स कार्यक्रम का समापन युवक—युवतियों की सही समय पर हो शादियां, होगा मंथन वाल्मीकि शोभा यात्रा आयोजक कमेटी के नवनियुक्त चेयरमैन को किया सम्मानित कांग्रेसी पार्षद बबला के वार्ड में भाजयुमो-4 ने किया पार्क को साफ नवरात्रि दुर्गा पूजा अर्चना सुकन्या समृद्धि योजना: महिलाओं ने 15 कन्याओं को लिया गोद सीवेरज गटर से परेशान है सेक्टर 42 निवासी, शिकायत के बाबजूद नहीं मिल रहा समस्या से छुटकारा द लास्ट बेंचर संस्था ने गरीब और जरूरतमंद में बांटी राशन किट