ENGLISH HINDI Friday, October 23, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

प्रसिद्ध सूफी गायक की रचना लॉकडाउन -21-मैं से मसीहा- लॉन्च

September 18, 2020 08:15 PM

 चंडीगढ़: पुस्तक लॉकडाउन-21-मी टू मसीहा का एक भव्य वर्चुअल लॉन्च को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पे किया गया। इस पुस्तक के लेखक श्री भाविन शास्त्री हैं, जो एक प्रसिद्ध और प्रशंसित सूफी गायक हैं| उन्हें शहंशाह-ए सूफी की उपाधि से सम्मानित किया गया है।

पुस्तक प्रमुख रूप से हम में से प्रत्येक की यात्रा के बारे में बात करती है, महामारी के कारण फैले मौत का डर और फिर वहाँ से जीवन के प्रमुख तथ्यों और स्थितियों की स्वीकृति की यात्रा शुरू होती है, जो कि पुस्तक को नायाब बनाती है। जैसा कि नाम से पता चलता है, पुस्तक को पहलेलॉकडाउन में क्यूरेट किया गया जो माननीय प्रधान मंत्री द्वारा nCOVIDके प्रसार को कम करने के लिए लगाया गया था।

पुस्तक के लेखक, श्री भाविन शास्त्री ने पूरे दिल से पीएम कोलॉकडाउन केइस अवसरके लिए धन्यवाद दिया हैजो एक तरफ समय की मांग थीऔर दूसरी तरफ विभिन्न संभावनाओं और अवसरों को की शुरुआत भी।

शास्त्री की पुस्तक हर व्यक्ति के आंतरिक मंथन और आध्यात्मिक प्रयासों को सामने रखती है । यह पुस्तक उन साधकों के लिए एक उत्तर है जो अभी भी अनिश्चितता में गोता लगाने के अवसर की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
कोरोना की जब तक नहीं आती दवाई, मास्क पहनने में ही हम सब की भलाई हिंदू देवी देवताओं की तस्वीर लगे पटाखे पर लगे रोक, उपायुक्त को दिया पत्र सर्वहितकारी रिफ्रेशर कोर्स कम्युनिकेशन स्किल्स कार्यक्रम का समापन युवक—युवतियों की सही समय पर हो शादियां, होगा मंथन वाल्मीकि शोभा यात्रा आयोजक कमेटी के नवनियुक्त चेयरमैन को किया सम्मानित कांग्रेसी पार्षद बबला के वार्ड में भाजयुमो-4 ने किया पार्क को साफ नवरात्रि दुर्गा पूजा अर्चना सुकन्या समृद्धि योजना: महिलाओं ने 15 कन्याओं को लिया गोद सीवेरज गटर से परेशान है सेक्टर 42 निवासी, शिकायत के बाबजूद नहीं मिल रहा समस्या से छुटकारा द लास्ट बेंचर संस्था ने गरीब और जरूरतमंद में बांटी राशन किट