ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
एस्ट्रोलॉजी

न्याय देव शनि 29 सितम्बर को काफी समय बाद हो गए मार्गी

September 29, 2020 08:12 PM

न्याय देव शनि 29 सितम्बर, 2020 को 10:30 पर काफी समय बाद मार्गी हो गए हैं। बड़े बड़ों की शनि करेंगे खिंचाई। कई पीड़ित लोगों को राहत मिलने के हैं आसार परन्तु शनि का प्रभाव व्यक्ति के अपने कर्मों पर काफी कुछ निर्भर करेगा। इससे पहले शनि 11 मई को वक्री हुए थे अर्थात उनकी चाल वक्री हो गयी गयी थी।
"कोर्ट कचहरी अब पकड़ेंगे अपनी रफ्तार। कईयों को जेल तो कईयों को मिलेगी रिहाई। सच्चे ईमानदार दयावान को नहीं पहुंचाएंगे न्याय देव कोई नुकसान। झूठे, षड्यंत्रकारी, गरीबों पर जुल्म करने वालों को नहीं बख्शेंगे शनि।" रागिनी श्री, ज्योतिषी एवं वास्तुविद।
लगन या चन्द्र राशि के अनुसार फल देखें: (अधिक जानकारी के लिए अपनी जन्म पत्रिका का विश्लेषण करवाना उचित रहेगा)
मेष: संघर्ष, लाभ
वृष: सफलता, धन लाभ, पदोन्नति, मान सम्मान
मिथुन: परेशानी, धन की हानी
कर्क: खर्च, धर्म कर्म से उन्नति
सिंह: शत्रु नाश, वाहन संभल कर चलाएं
कन्या: भूमि, वाहन, जमीन, धन लाभ
तुला: कलह कलेश, धन हानी
वृश्चिक: व्यवसाय में लाभ
धनु: खर्चे अधिक, जमीन-गाड़ी का लाभ
मकर: लाभ फिर खर्च
कुम्भ: अशुभ, तनाव, अधिक खर्च
मीन: नए काम की योजना, लाभ के लिए संघर्ष
— रागिनी श्री
ज्योतिषी, वास्तुविद

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और एस्ट्रोलॉजी ख़बरें
नामवर ज्योतिष सम्राट नवदीप मदान का सम्मान वास्तु विशेषज्ञ परामर्श के बिना भी अपने घर या कार्यक्षेत्र में कर सकते हैं वास्तु के कुछ खास बदलाव वास्तु के अभाव का प्रभाव हरमिटेज सेंट्रल के ज्योतिष शिविर में सैकड़ों ने दिखाई कुंडली करवा चौथ पर विशिष्ट संयोग,निसंकोच रखें व्रत, करें शुक्रास्त पर भी उद्यापन! हिन्दू त्योहार दो- दो दिन क्यों बताए जाते हैं ? इस वर्ष रक्षा बंधन, किस दिन मनाएं ? श्रावण मास में सोमवार व्रत का अत्यधिक महत्व : स्वामी सुन्दर लाल भार्गव कैसे सुहाना और सुनहरा है सावन...बता रहे हैं जाने माने ज्योतिषी पंडित सुन्दर लाल भार्गव पूर्णिमा: कैसे करें सुबह की शुरुआत गुरु के दिन