ENGLISH HINDI Sunday, July 25, 2021
Follow us on
 
चंडीगढ़

स्वर सप्तक सोसायटी द्वारा ऑनलाइन सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

October 25, 2020 05:54 PM

चण्डीगढ़ : स्वर सप्तक समाज की ओर से साहित्यिक समारोह दुर्गा पूजा एवं नवरात्रि समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रसिद्ध शास्त्रीय गायिका व पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा अनेकों पुरस्कार प्राप्त कर चुकी डॉ. संगीता चौधरी ने की। उन्होंने सुमधुर आवाज में 'जागो जागो जागो मां' भेंट प्रस्तुत की।

मुख्य अतिथि के रूप में विद्या धाम यूएसए की अध्यक्षा डॉ. सरिता मेहता ने कार्यक्रम की सराहना की और अभूतपूर्व आयोजन के लिए सभी को बधाई दी। विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ साहित्यकार प्रेम विज, अध्यक्ष संवाद साहित्य मंच और पत्रकारिता मंच ने नारी सशक्तिकरण पर अपनी रचना 'नारी तुम अबला नहीं सबला हो' प्रस्तुत की।

नीरू मित्तल ने आजकल दिन रात बढ़ रही दुष्कर्म की खबरों को ध्यान में रखते हुए मां दुर्गा से प्रार्थना कविता के रूप में प्रस्तुत की। कार्यक्रम का संचालन मीनाक्षी उप्पल ने किया।

इस अवसर पर राघव गोयल, आरूष उप्पल, बेबी त्रिशिता चटर्जी, बेबी अद्रीजा गोस्वामी, देवदत्ता विश्वास, अमनदीप कौर, तृप्ति गुप्ता, कृष्णा भट्टाचार्य, सुनीता कौशल, सुमन चड्डा, रूमा सोनी, चिरंजीव राय ने भी मां दुर्गा के भजन व नृत्य प्रस्तुत किए। 93 वर्षीय अविनाश चंद्र मेहरा ने मां दुर्गा का भजन गाकर सभी का मन मोह लिया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
डायलाग हाईवे ट्रस्ट ने गौशाला-45 को सौंपे 500 तुलसी के पौधे: गौशाला में औषधीय पौधे भी रौपे भाजपा की वरिष्ठ नेत्री नीना तिवारी ने दिखाए बगावती तेवर डॉ. चंद्र त्रिखा ने वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाई भारत विकास परिषद ने महिला एवं बाल विकास प्रोजेक्ट संस्कार के तहत आयोजित किया सम्मान समारोह स्पॉटलाइट मीडिया ने आयोजित की घुमंतू कार्यशाला, बताईं अभिनय की बारीकियां गुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब का पौधारोपण अभियान जारी कोविड काल के दौरान अनवरत मानवता की सेवा में कार्यरत रहे कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया क्या इस वर्ष 20 जुलाई से 14 नवंबर तक चतुर्मास के दौरान विवाह या कोई अन्य शुभ कार्य नहीं होंगे? कोरोना महामारी में रेहड़ी फड़ी वालों का प्रशासन वेंडर लाइसेंस फीस करें माफ: शुक्ला हरभजन सिंह भट्टी और तरनदीप सिंह ग्रेवाल ने पीजीआई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष और महासचिव पद पर हासिल की जीत