ENGLISH HINDI Saturday, November 28, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
क्या विकलांगता केवल शारीरिक ही होती है?बीएमसी ने बदले की भावना से तोड़ा था कंगना का ऑफिस, करनी होगी नुकसान की भरपाई: बॉम्बे हाईकोर्टविंटेज वाहन पंजीकरण हेतु प्रस्तावित नियमों पर जनता से मांगी गईं टिप्पणियांयातायात भीड़ और प्रदूषण कम करने के लिए मोटर वाहन एग्रीगेटर दिशानिर्देश जारीकोविड—19: 70 प्रतिशत सक्रिय मामले महाराष्ट्र, केरल, दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल और छत्तीसगढ़ मेंसड़क दुर्घटना में प्रदर्शनकारी की गई जान, मामला दर्जनगर परिषद अध्यक्ष हेतु चुनाव खर्च सीमा 15 लाख और नगरपालिका अध्यक्ष के लिए 10 लाख रुपये निर्धारितपंजाब गऊ सेवा आयोग द्वारा राज्य के सभी उपायुक्तों को दिशा-निर्देश जारी
चंडीगढ़

स्वर सप्तक सोसायटी द्वारा ऑनलाइन सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

October 25, 2020 05:54 PM

चण्डीगढ़ : स्वर सप्तक समाज की ओर से साहित्यिक समारोह दुर्गा पूजा एवं नवरात्रि समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रसिद्ध शास्त्रीय गायिका व पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा अनेकों पुरस्कार प्राप्त कर चुकी डॉ. संगीता चौधरी ने की। उन्होंने सुमधुर आवाज में 'जागो जागो जागो मां' भेंट प्रस्तुत की।

मुख्य अतिथि के रूप में विद्या धाम यूएसए की अध्यक्षा डॉ. सरिता मेहता ने कार्यक्रम की सराहना की और अभूतपूर्व आयोजन के लिए सभी को बधाई दी। विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ साहित्यकार प्रेम विज, अध्यक्ष संवाद साहित्य मंच और पत्रकारिता मंच ने नारी सशक्तिकरण पर अपनी रचना 'नारी तुम अबला नहीं सबला हो' प्रस्तुत की।

नीरू मित्तल ने आजकल दिन रात बढ़ रही दुष्कर्म की खबरों को ध्यान में रखते हुए मां दुर्गा से प्रार्थना कविता के रूप में प्रस्तुत की। कार्यक्रम का संचालन मीनाक्षी उप्पल ने किया।

इस अवसर पर राघव गोयल, आरूष उप्पल, बेबी त्रिशिता चटर्जी, बेबी अद्रीजा गोस्वामी, देवदत्ता विश्वास, अमनदीप कौर, तृप्ति गुप्ता, कृष्णा भट्टाचार्य, सुनीता कौशल, सुमन चड्डा, रूमा सोनी, चिरंजीव राय ने भी मां दुर्गा के भजन व नृत्य प्रस्तुत किए। 93 वर्षीय अविनाश चंद्र मेहरा ने मां दुर्गा का भजन गाकर सभी का मन मोह लिया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गुरुपर्व के पावन पर्व पर समाजसेवी संस्थाओं ने कुष्ठ आश्रम और वृद्धा आश्रम में बांटे फल संविधान गतिहीन नहीं, एक जीवंत दस्तावेज़ है मांगों के समर्थन में आयकर विभाग कर्मचारियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा प्रेस क्लब चुनाव में कड़ा मुकाबला होने के आसार कोविड-19 महामारी के दौरान एंटीबायोटिक दवाओं का दुरुपयोग हो सकता है हानिकारक : डॉ.शिवानी जुनेजा गुरुपर्व पर नगर कीर्तन निकालने की प्रशासन ने दी मंजूरी, सरकारी नियमों की नही होगी अवहेलना चंडीगढ़ सेक्टर-42 की लेक पर छठ पूजा के लिए पहुंचे भारी संख्या में व्रती कम वेतन पाने वाले सफाई श्रमिक की मौत , यूनियन ने ठहराया जी.एम.सी.एच -32 अस्पताल प्रशासन, ठेकेदार व सुपरवाइजर को जिम्मेदार विश्वविख्यात रॉक गार्डन लंबेे इंतजार के बाद फिर खुला सर्वहितकारी शिक्षा समिति द्वारा प्राथमिक कक्षाओं के आचार्यों की प्रशिक्षण कार्यशाला