ENGLISH HINDI Tuesday, June 15, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
सिखों के पांचवें गुरू अर्जन देव के शहीदी दिवस पर मीठे पानी की छबील का आयोजनकोरोना पीड़ितों की मदद के लिए नगर पार्षद मनु शर्मा अपना घर-बार भूलकर सेवा में जुटेसेक्टर-26 मंडी मार्किट कमेटी के सेक्रेटरी व ठेकेदार की धक्काशाही से परेशान व्यापारी व आम जनतापंजाब में सुपरवाइजऱ के 112 पद भरने के लिए विज्ञापन जारीधर्म, पंथ, जाति, सम्प्रदाय से ऊपर उठकर मानवता की सेवा हेतु रक्तदान का मार्ग चुनेंकोविड-19 की तीसरी लहर से निपटने के लिए समिति गठितफैक्ट्री को धौला ग्रिड से दी जा रही बिजली सप्लाई का विरोध, किसानों ने लगाया हाईवे पर जामअकाली-बसपा गठजोड़ मौकाप्रस्त और बेमेल: रंधावा
चंडीगढ़

नानकसर गुरुद्वारा साहिब में बाबा नंद साहिब जी महाराज का प्रकट उत्सव श्रद्धाभाव और सादगीपूर्ण तरीके से मनाया

October 29, 2020 09:38 PM

  चंडीगढ़: सेक्टर 28 स्थित नानकसर गुरुद्वारा साहिब में बाबा नंद साहिब जी महाराज के प्रकट उत्सव को बेहद ही श्रद्धाभाव और सादगीपूर्ण तरीके से मनाया गया। बाबा नंद साहिब जी महाराज के सम्मान में आयोजित अखंड पाठ के पश्चात हुई अरदास मे, सब की भलाई की कामना करते हुए बाबा जी ने संगत को आने वाले त्योहारों की बधाई दी। इस दौरान रागी जत्थों ने कीर्तन दरबान भी सजाये।

इस पावन अवसर पर डेरा प्रमुख बाबा गुरदेव सिंह जी ने वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए लोगों को संदेश दिया कि लोग सैनिटाइजेशन और सामाजिक दूरी तथा मास्क पहनने का नियम माने और समाजिक प्रवेश की सभी मान्यताओं की पालना करें। इस मौके पर गुरुद्वारा साहिब के प्रवक्ता मास्टर गुरचरण सिंह ने उपस्थित सभी संगत का धन्यवाद करते हुए कहा कि सभी को धर्म और गुरु के प्रति आस्था रखनी चाहिए और "कीरत कर ते वंड के छक" के नियम पालन करना चाहिए। इस मौके पर गुरशरण सिंह रियाड, चरणजीत पाल, विधि चंद, बलजीत सिंह, मनजीत कलसी इत्यादि लोगों ने गुरुद्वारा साहिब में अपनी सेवा दी, और गुरु के अटूट लंगर का वितरण किया।

बाबा गुरदेव सिंह ने आशा जताते हुए कहा कि जल्द ही कोरोना का इस दुनिया से खात्मा हो जाएगा और जीवन पहले की तरह पटरी पर लौट आएगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
सिखों के पांचवें गुरू अर्जन देव के शहीदी दिवस पर मीठे पानी की छबील का आयोजन सेक्टर-26 मंडी मार्किट कमेटी के सेक्रेटरी व ठेकेदार की धक्काशाही से परेशान व्यापारी व आम जनता रक्तदानी संदीप गुप्ता दोहरे शतक की ओर अग्रसर, 188वीं बार दिया रक्त सामाजिक दूरी की अवहेलना, यूटी सचिवालय को भी पता नहीं चण्डीगढ़ प्रेस क्लब में वरिष्ठ सदस्यों के लिए विशेष शिविर का आयोजन चंडीगढ़ में अब बार और रेस्टोरेंट खोलने की अनुमति तंबाकू के उपयोग से देश मे हर 8 सेकंड में होती है 1 मौत देश के हर क्षेत्र में जैन समुदाय का योगदान अतुल्य: विकास जैन मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 44 डी ने आयोजित किया 18 प्लस टीकाकरण शिविर चंडीगढ़ जनरल मर्चेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने दुकानों के समय में बढ़ोतरी की रखी मांग