ENGLISH HINDI Saturday, December 05, 2020
Follow us on
 
राष्ट्रीय

प्रशासन से बाजारों में स्थाई पार्किंग बनाने की मांग

October 31, 2020 11:06 AM

ऋषिकेश, रातुड़ी:
बाजारों में त्योहारी सीजन के आते-आते जाम के झाम से आम जनता परेशान है। इसको देखते हुए वरिष्ठ व्यापारी नेता राजकुमार अग्रवाल ने प्रशासन से बाजारों में स्थाई पार्किंग बनाने की मांग की है।
देवभूमि उत्तरांचल व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि शहर के बाजारों में जाम से छुटकारा पाने के लिए सबसे पहले विक्रम-टेंपो और टैक्सी को उनके स्टैंड तक ही आने की इजाजत दी जाए। मुख्य बाजारों में उनकी एंट्री पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। इसके साथ ही त्रिवेणी घाट गंगा आरती के समय शाम 5:00 बजे के बाद चौपहिया वाहन की इंट्री को पूर्ण रूप से प्रतिबंधित करना चाहिए। इसके अलावा त्योहार के दिनों में पूरे दिन मुख्य बाजारों में दोपहिया वाहन की एंट्री बंद रखनी आवश्यक है। जिससे मुख्य बाजारों में कुछ हद तक जाम से छुटकारा मिल सकता है।
राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि शासन प्रशासन को सभी मुख्य बाजारों में पार्किंग की व्यवस्था करनी चाहिए। जिसमें खासकर धर्मशाला की दुकानों में आने वाले ग्राहक और इनके व्यापारियों के वाहनों की पार्किंग धर्मशाला को करवानी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने चंद्रभागा नदी में भी अस्थाई पार्किंग बनाए जाने की हिदायत दी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
नौसेना दिवस पर भारतीय नौसेना को बधाई 31 जनवरी तक कुम्भ से संबंधित सभी कार्य पूर्ण कर लिये जाए: मुख्यमंत्री रावत 2020 में भारत के शीर्ष 10 पुलिस थानों की घोषणा केजरीवाल का कैप्टन पर पलटवार, ओछी राजनीति कर रहे हैं अमरिंदर सिंह पेरिस समझौते के कार्यान्वयन के लिए उच्च-स्तरीय मंत्रिस्तरीय समिति का गठन केंद्र सरकार के कर्मचारियों हेतु आयुष डे केयर थेरेपी केन्द्रों को स्वीकृति बुधवार को उत्तराखंड में कोरोना के 516 नए मामले , बीते 24 घंटे में 13 संक्रमितों की मौत समुद्र में कम दबाव क्षेत्र की संभावित स्थिति को लेकर एनसीएमसी के साथ बैठक बहादुर सीमा प्रहरी कठिन भौगोलिक स्थिति और विषम परिस्थितियों के बावजूद पूरी मुस्तैदी से कर रहे हैं देश की सीमाओं की रक्षा आंदोलनकारी किसानों की सेवा में ‘आप’ ने तैनात किए सेवादार