ENGLISH HINDI Sunday, July 25, 2021
Follow us on
 
पंजाब

कलयुगी पुत्र ने अपने मां-बाप की हत्या कर दी

October 31, 2020 11:08 AM

बलाचौर, फेस2न्यूज ब्यूरो: जिला नवांशहर सब डिविज़न बलाचौर के गांव बुर्ज बेट के नज़दीकी गांव कंगना बेट में एक कलयुगी पुत्र द्वारा अपने मां-बाप की तेजधार हथियार से बड़ी ही बेरहमी से हत्या दी गई। मृतकों की पहचान जोगिन्दरपाल राणा पुत्र रसाल सिंह और परमजीत कौर के रूप में हुई है। हत्या करने के उपरांत कातिल हरदीप सिंह उर्फ हरीश फरार हो गया। हत्या गत देर रात की गई, लेकिन इसका पता लोगों को शुक्रवार की सुबह चला। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि युवक नशे का आदी है। वह अपने माता-पिता से पैसों की डिमांड कर रहा था। पैसे न मिलने पर उसने यह खौफनाक कदम उठाया। माता-पिता की हत्या के बाद आरोपित हरदीप मौके से फरार हो गया।
पुलिस ने आरोपित हरदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया गया है। पुलिस हरदीप की तलाश में छापामारी कर रही है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
ईद मौके भारत-पाक सीमा पर हुआ मिठाई का आदान-प्रदान मुखौटे उतरे, पंजाब के लिए नहीं सिर्फ कुर्सी के लिए लड़ते हैं कांग्रेसी: चड्ढा बारदाना की चोरी करने वाले 12 लोगों समेत विभिन्न मामलों में 17 लोग काबू, कई नामजद सरकार ने पैगासस जासूसी द्वारा राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता कियाः कैप्टन शिक्षा विभाग द्वारा ‘टीचर्स फैस्ट’ करवाने का फैसला सोशल मीडिया पर महिला आयोग की अध्यक्ष के खि़लाफ़ अभद्र टिप्पणियाँ करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज मुसलाधार बरसात से मिली गर्मी से राहत, पानी भरने से जनजीवन हुआ अस्त व्यस्त नई समिति ने पुरानी समिति के हिसाब किताब में गड़बड़ी का लगाया आरोप, जांच की मांग 10 वर्षीय छात्रा का कत्ल मामला: पिता ने की रेल गाड़ी नीचे आ कर खुदकुशी समाज सेवी और वकील सुशील कुमार जी गुम्बर की आत्मिक शांति के लिए विरच्युल प्रार्थना सभा 18 जुलाई को