ENGLISH HINDI Thursday, January 21, 2021
Follow us on
 
राष्ट्रीय

ऋषिकेश-बदरीनाथ नेशनल हाइवे पर गूलर के पास निर्माणाधीन पुल गिरा, करीब 14 मजदूर घायल

November 23, 2020 01:23 PM

देहरादून (उत्तराखंड) रातुड़ी:
ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग मार्ग पर गूलर के पास निर्माणाधीन पुल गिरने से में 14 लोग घायल हो गए। घायलों को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है।
टिहरी की डीएम इवा अशीष श्रीवास्तव ने बताया कि ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग मार्गएनएच-58 पर गूलर के पास आलवेदर रोड के तहत एक 20 मीटर लंबे पुल का निर्माण चल रहा है। कल शाम लगभग साढ़े 6 बजे लेंटर डाले जाने के दौरान पुल गिर गय़ा। जिससे वहां काम कर रहे 14 मजदूर पुलिया के मलबे में दब गए। स्थानीय प्रशासन और पुलिस ने सभी घायलों को मलबे से बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस से ऋषिकेश भेज दिया है। एसडीएम नरेंद्र नगर वदंना वर्मा ने बताया कि मौके पर राहत एवं बचाव का कार्य चल रहा है। अंधेरा होने के कारण बचाव कार्य में दिक्कत आती रही।
जिलाधिकारी इवा अशीष श्रीवास्वत ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस, राजस्व प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई थी। 14 घायलों को 108 एंबुलेंस से ऋषिकेश भेजा गया, जहां 4 घायलों की स्थिति ज्यादा खराब होने पर उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
यात्री और माल वाहनों की आवाजाही पर पड़ोसी देशों के साथ समझौता जेईई (मुख्य) परीक्षा ‘कक्षा 12 में 75 प्रतिशत अंक’ की पात्रता शर्त से दी गई छूट 23 जनवरी को हर साल “पराक्रम दिवस” के रूप में मनाने की घोषणा शेल इंडिया के तरलीकृत प्राकृतिक गैस एलएनजी की ट्रक लदान यूनिट का उद्घाटन भारत- फ्रांस वायुसैनिक अभ्यास डेजर्ट नाइट-21 दुर्घटनाओं में घायलों को मदद पहुॅचाने वालों को सम्मानित करने की अभिनव पहल शुरू रेलवे के माध्‍यम से उन इलाकों को जोड़ रहे हैं जो पीछे छूट गए: प्रधानमंत्री 'आत्मवत् सर्वभूतेषु' के दिव्य सूत्र के साथ कुम्भ में सहभागः स्वामी चिदानन्द सरस्वती लोकपरंपरा व संस्कृति के रंगों से सराबोर हुई कुंभनगरी ब्रिटेन प्रधानमंत्री व संयुक्त राष्ट्र संघ ने किया किसान आंदोलन का समर्थन, सरकार को भी किसानों की मान लेनी चाहिए: शुक्ला