ENGLISH HINDI Sunday, January 17, 2021
Follow us on
 
पंजाब

वार्ड अटेंडेंट की परीक्षा स्थगित

November 26, 2020 02:53 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब में कोविड-19 के बढ़ रहे मामलों को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार ने 28 नवंबर 2020 को होने वाली वार्ड अटेंडेंट की परीक्षा स्थगित करने का फ़ैसला किया है।
जारी एक प्रेस बयान में जानकारी देते हुए स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू ने बताया कि स्वस्थ्य विभाग में वार्ड अटेंडेंट के पदों के लिए इस परीक्षा में लगभग डेढ़ लाख उम्मीदवारों के उपस्थित होने की उम्मीद थी। यह फ़ैसला वीडियो कॉन्फ्ऱेंस में लिया गया है जहाँ बाबा फऱीद यूनिवर्सिटी ऑफ हैल्थ साईंसिज़ के उप कुलपति श्री राज बहादुर भी मौजूद थे। सिद्धू ने बताया कि परीक्षा की अगली तारीख़ जल्द ही घोषित कर दी जायेगी।
उन्होंने बताया कि मीटिंग में यह भी फ़ैसला लिया गया कि डॉ. बी.आर. अम्बेडकर स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ मैडीकल साईंसिज़, मोहाली में नर्सिंग और फार्मेसी में बी.एस.सी का कोर्स अगले सैशन में शुरू किया जायेगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन 16 जनवरी से शुरु मोहाली में बर्ड फ़्लू का संदिग्ध मामला सामने आया; पुष्टि के लिए नमूने भोपाल भेजे डेराबस्सी: नगर कौंसिल चुनाव आते ही शहर में बढ़ी हलचल स्कूल से बच्चों को लेकर आ रही महिला से मोटरसाइकिल सवारों ने छीना मोबाइल आबकारी विभाग और पुलिस द्वारा बिना होलोग्राम के बायो ब्रांड्स की बड़ी खेप बरामद प्रतिबंधित डोर के साथ पटाखों का जखीरा , तेजाब, बारूद बरामद टीकाकरण के लिए 20,450 वायल्स (कोवीशील्ड) हुईं प्राप्त: सिद्धू पंजाब में 3 आई.पी.एस. अधिकारी तबदील किसानों की मांगे जायज, कृषि संबंधी काले कानून तुंरत रद करे मोदी सरकार:परनीत कौर फोर्टिस मोहाली के डॉक्टरों ने महिला के कंधे के आर्थराइटिस के इलाज के लिए सफल रिवर्स शोल्डर आर्थोप्लास्टी की