ENGLISH HINDI Friday, January 22, 2021
Follow us on
 
चंडीगढ़

मांगों के समर्थन में आयकर विभाग कर्मचारियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

November 27, 2020 07:55 AM
चंडीगढ़:  कंफेडरेशन ऑफ सेंट्रल गवर्नमेंट इम्पलाईज एंड वर्कर्स एसोसिएशन तथा आयकर कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर आयकर विभाग चंड़ीगढ़ के सभी कर्मचारियों ने राष्ट्रव्यापी हड़ताल मे शामिल होकर अपनी लंबित माँगो के समर्थन में केंद्र सरकार के ख़िलाफ भारी रोष प्रकट किया और जमकर नारेबाजी की।
नयी पेंशन व्यवस्था को खत्म करने, सभी खाली पदों को भरने, कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने,श्रमिक और किसान विरोधी कानूनों को वापस लेने, सरकारी विभाग को प्राइवेट करने के खिलाफ, समयबद्ध प्रमोशन, डी ए को तत्काल देने, अनुकंपा नियुक्ति पर पाँच प्रतिशत की सीमा को खत्म करने जैसी माँग को लेकर आयकर कर्मचारी महासंघ के अरविंद डागर, आशुतोष कुमार, अनुज चावला, बलजीत सिंह, राजेन्द्र कुमार, कुलदीप कुमार, अनिल शर्मा ने केंद्र सरकार पर पुरज़ोर हमला करते हुए तत्काल सभी माँगों को पूरा करने पर जोर दिया।
इनकम टैक्स एम्प्लाइज फेडरेशन के लीडर राजिंदर कुमार व अन्य नेताओं ने बताया कि अपनी मांगों को लेकर विभाग के कर्मचारियों द्वारा लंबे समय से संघर्ष किया जा रहा है। लेकिन सरकार द्वारा उनकी मांगों की अनदेखी की जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि अगर सरकार उनकी मांगों को जल्द हल नही करती है, तो वो अपना संघर्ष और तेज करेंगे और सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करेंगे।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
आल कॉन्ट्रैक्चुअल कर्मचारी संघ ने मांगों के समर्थन में प्रशासन के खिलाफ की रोष रैली चंडीगढ़ पूर्वांचल एकता मंच ने मनाया गुरुपूरब गर्ल चाइल्ड डे: भारत विकास परिषद ईस्ट की शाखा 01-02 ने गरीब परिवार की 18 बच्चियों को बांटे गर्म वस्त्र राष्ट्रीय सिख संगत ने की लंगर सेवा एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया प्रमुख शांडिल्य को पाकिस्तानी आतंकी से मिली 10 दिन में धमाके में उड़ाने की धमकी, मामला दर्ज फोर्टिस हॉस्पिटल मोहाली में कोरोनावायरस वैक्सीनेशन की शुरुआत नेकी की दीवार बनी रेलवे स्टेशन के यात्रियों का सहारा नगर कीर्तन पर मीठी सेवियों, मैक्रोनी और चना कुलचा का लंगर शिव सेना ने गीता को खुड्डा लहौरा वार्ड 1 की बनाया अध्यक्ष तो भूपेंद्र सिंह बने प्रभारी संत समाज न्यूज़ चैनल ने बाबा देव नाथ को अनुसूचित जनजाति का जिला प्रभारी बनाया