ENGLISH HINDI Sunday, January 17, 2021
Follow us on
 
राष्ट्रीय

हरियाणा से भगोड़ा घोषित 50,000 का ईनामी बदमाश मध्यप्रदेश से काबू

November 27, 2020 09:46 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस ने वर्ष 2007 में हत्या के एक मुकदमे में जिला कारागार भौंडसी (गुरुग्राम) में उम्रकैद की सजा में बंद तथा वर्ष 2010 में आपातकालीन पैरोल पर जेल से बाहर आने के बाद वापिस जेल न जाने के कारण भगोड़ा घोषित हुए 50,000 रुपये के ईनामी बदमाश को मध्यप्रदेश से काबू करने में सफलता हासिल की है।
पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए अपराधी की पहचान जान मोहम्मद उर्फ जानू निवासी जैताका जिला नूंह के रूप में हुई है। 10 वर्ष पहले पैरोल पर आने के बाद से फरार बदमाश अलादा खेङी, जिला सिहोर (मध्य प्रदेश) में अपना नाम पता बदलकर रह रहा था।
यह बदमाश पुलिस का करीब 10 वर्ष से उद्घोषित अपराधी था तथा पुलिस को इसकी काफी समय से तलाश थी। इसकी गिरफ्तारी पर पुलिस महानिदेशक, हरियाणा ने 50,000 रुपये ईनाम घोषित किया था। उपरोक्त के खिलाफ संबंधित धाराओं के अंतर्गत थाना नगीना जिला नूहं में मुकदमा दर्ज कराकर नियमानुसार उपरोक्त बदमाश को गिरफ्तार किया गया तथा मुकदमा के संबध में गहनता से पूछताछ की गई ।
प्राथमिक पूछताछ में बदमाश के खिलाफ पुलिस थाना नगीना जिला नूंह में दो अन्य मामले भी दर्ज पाये गये। आरोपी को अदालत द्वारा उद्धघोषित अपराधी भी घोषित किया गया था। काबू किए गये बदमाश को नियमानुसार अदालत में पेश किया गया तथा आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
रूफटॉप सोलर योजना हेतु आवश्यक सलाह/जानकारी नेशनल टेलेंट खोज परीक्षा 14 फरवरी को उपराष्ट्रपति ने भारत के सॉफ्ट पॉवर को बढ़ाने के लिए पर्यटन क्षमता का लाभ उठाने को कहा सरकार और किसान संगठनों के बीच आज नई दिल्ली में आठवें दौर की बैठक हुई जनवरी 2021 के लिए मौसम का पूर्वानुमान राजेश मुनि राष्ट्र संत की उपाधि से अलंकृत पटियाला, बठिंडा, फाजिल्का और मोगा के झुग्गी-झोंपड़ी निवासियों को मालिकाना हक के लिए हरी झंडी ब्रिटेन में पाए गए कोरोना वायरस के नए स्वरूप, संक्रमितों की कुल संख्या 38 हो चुकी भारत की कोविड वैक्सीन विज्ञान की लम्‍बी छलांग आम जनता के लिए 5 जनवरी से फिर खुलेगा राष्ट्रपति भवन संग्रहालय