ENGLISH HINDI Sunday, January 17, 2021
Follow us on
 
चंडीगढ़

रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशंस ने उठाई मनीमाजरा से अगले मेयर की मांग

December 01, 2020 07:49 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन, बैंक कॉलोनी तथा पिपली वाला टाउन मनीमाजरा की एक संयुक्त बैठक एसोसिएशन के प्रधान राजेश सिंगला की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें मुख्य रूप से चण्डीगढ़ नगर निगम में महापौर के चुनाव पर चर्चा हुई। इस बैठक में चर्चा करते हुए एसोसिएशन ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद से मांग की कि अब की बार नगर निगम में महापौर मनीमाजरा से होना चाहिये। राजेश सिंगला ने बताया कि मनीमाजरा के लोग कॉर्पोरेशन में हमेशा भाजपा के उम्मीदवार को जिताते है और मनीमाजरा भाजपा का गढ़ भी कहा जाए तो ग़लत नहीं होगा। जब से चण्डीगढ़ मे नगर निगम बना है, तब से मनीमाजरा से नगर निगम में भाजपा का कोई महापौर नहीं मिला जिससे यहां के लोगो मे मायूसी देखने को मिल रही है।
एसोसिएशन ने सर्वसम्मति से मांग की है कि अबकी बार महापौर मनीमाजरा से ही होना चाहिए। मीटिंग में प्रधान राजेश सिंगला, जनरल सेक्रेटरी सतबीर सिंह, उपाध्यक्ष श्रवण कुमार, रविन्द्र गुप्ता, जगदीश, डॉक्टर अशोक जोशी, प्यारे लाल शर्मा, उषा, संतोष कुमारी, मास्टर सुदेश कुमार, बी.बी. शर्मा, राजिंदर बंसल, राजेंद्र सिंगला, जसपाल सिंह नेगी और समस्त कार्यकारिणी सदस्यों ने ये प्रस्ताव ध्वनि मत से पारित किया। उल्लेखनीय है कि इस बैठक में गढ़वाल, हरियाणा, पंजाब, यूपी आदि विभिन्न क्षेत्रों के लोग शामिल हुए। एसोसिएशन के प्रधान राजेश सिंगला ने बताया कि एसोसिएशंस के सभी सदस्य चण्डीगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद से मुलाक़ात करके अपनी मांग रखेगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
चाइल्ड फ्रेंडली सिटी इनिशिएटिव के तहत चंडीगढ़ में चलाया गया "चाइल्ड लेबर फ्री सिटी" अभियान रेमेडी होम्यो हाऊस ने सेक्टर 46 में लगाया लंगर डब्ल्यू आई सी सी आई की चंडीगढ़ इकाई का हुआ गठन , दीपिका बाहरी चंडीगढ़ अध्यक्ष नियुक्त सर्वहितकारी शिक्षा समिति के स्वर्ण जयंती वर्ष को समर्पित संस्कृति कार्यशाला का आयोजन विभिन्न सगठनो ने कृषि कानूनों की प्रतियां जलाकर मनाई काली लोहड़ी "तेरा ही तेरा मिशन अस्पताल" होम्योपैथिक कॉलेज एंड हॉस्पिटल में शुरू आयुर्वेदिक डॉक्टरों की तर्ज पर होम्योपैथिक डॉक्टरों को भी सर्जरी करने की अनुमति मिले: डॉ. अनु कांत गोयल कांग्रेस के पूर्वांचल सेल ने स्वामी विवेकानंद का मनाया जन्म दिवस समाजसेवी संस्थाओं ने गरीब परिवारों की बेटियों संग मनाई लोहड़ी ‘कोविड ने खिलाड़ियों की शारीरिक फिटनेस को प्रभावित किया है’, एक्सपर्ट्स ने कहा