ENGLISH HINDI Tuesday, March 09, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
गुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब में 45वां गुरमति समागम पूरे धार्मिक भावना से संपन्नसावधान! महिलाएं बैग झपटने के लिए सक्रिय, दो अज्ञात झपटमार महिलाओं पर मामला काजू और किशमिश के शौकीन चोर, ताले तोड़ कर हजारों के चुरा ले गए मेवेहोटल में लड़ाई झगड़े की सूचना पर गई पुलिस टीम पर हमला, 4 आरोपियों के खिलाफ एफआईआरसंघर्ष कर रहे किसानों की अच्छी सेहत के लिए की अरदासब्रह्मकुमारीज की शाखा ने हर्षोल्लास और श्रद्धाभाव से मनाया महाशिवरात्रि पर्वदलित परिवार लडक़ी को हवस का शिकार बनाने वाले आरोपितों को फांसी की सजा दिलाने दलित संगठन ने राष्ट्रपति से लगाई गुहारमन को शक्तिशाली बनाते हैं सकारात्मक संकल्प
शहर में क्या, कब, कहाँ?

स्व. रमेश भुसरी का रस्म चौथा व उठाला 7 को

December 06, 2020 12:36 PM

रसम चौथे के लिए परिजन उनके निवास स्थान से प्रातः 9:00 रवाना होंगे। उनकी आत्मिक शांति के लिए रसम उठाला (अमृतवाणी पाठ) इसी दिन 7 दिसंबर 2020 सोमवार को दोपहर 12:00 से 1:00 तक सिटी गार्डन फाजिल्का में होगा। 

  फाजिल्का , फेस2न्यूज:

स्थानीय होली हार्ट डे बोर्डिंग पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल के संस्थापक रमेश भुसरी (टीटू) का 5 दिसंबर 2020 को निधन हो गया था, उनका रस्म चौथा व उठाला 7 दिसंबर 2020 सोमवार को होगा।

रसम चौथे के लिए परिजन उनके निवास स्थान से प्रातः 9:00 रवाना होंगे। उनकी आत्मिक शांति के लिए रसम उठाला (अमृतवाणी पाठ) इसी दिन 7 दिसंबर 2020 सोमवार को दोपहर 12:00 से 1:00 तक सिटी गार्डन फाजिल्का में होगा। 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और शहर में क्या, कब, कहाँ? ख़बरें
मोहाली फेस 1 में दशम गुरू श्री गोबिंद सिंह के प्रकाशोत्व के उपलक्ष्य में श्री सुखमणि साहिब का पाठ 3 जनवरी को कांग्रेस नेता परमजीत सिंह की माता किरपाल कौर अवेजा की अंतिम अरदास और भोग 26 नवंबर को गरुड़ पुराण पाठ व रस्म पगड़ी 26 नवंबर को राम भवन में 2 नवंबर को लगेगा माता मनसा देवी मार्केट में 11वां रक्तदान शिविर हरियाणा मंत्रिमण्डल की बैठक 16 अक्तूबर को सुमति मल्होत्रा की रस्म क्रिया आज अटल टनल का 3 अक्टूबर उद्घाटन करेंगे प्रधानमंत्री मोदी गुरुद्वारा नानकसर में ज्याति जोत दिवस का भोग व समापन समारोह 14 सिंतबर को पंजाब विधानसभा का सत्र 28 अगस्त को जीरकपुर में फिर बिजली संकट, 13 अगस्त को सुबह 8 से शाम 6 बजे तक बिजली बंद रहेगी