ENGLISH HINDI Sunday, March 07, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
ब्रह्मकुमारीज की शाखा ने हर्षोल्लास और श्रद्धाभाव से मनाया महाशिवरात्रि पर्वदलित परिवार लडक़ी को हवस का शिकार बनाने वाले आरोपितों को फांसी की सजा दिलाने दलित संगठन ने राष्ट्रपति से लगाई गुहारमन को शक्तिशाली बनाते हैं सकारात्मक संकल्पवूमेन एंड चाइल्ड वेलफेयर सोसाइटी ने विधवा महिलाओं को हर महीने राशन देने का उठाया बीड़ाभारतीय संस्कृति में नारी के सम्मान को बहुत महत्व : सुमिता कोहलीन्यू मलौया कॉलोनी वासियों ने भाजपा सांसद के खिलाफ किया प्रदर्शन इस वर्ष भी सीधे भारतीय खाद्य निगम के माध्यम से होगी गेहूं की खरीदः राजेंद्र गर्गजन्मदोष का शीघ्र पता लगाने के लिए प्रसव पूर्व परीक्षण का महत्व अहम: डॉ.गुरजीत कौर
हरियाणा

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की सेहत में सुधार

December 18, 2020 08:06 PM

चंडीगढ़,(अनुराधा कपूर) 

हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज, जिनका मेदांता-द मेडिसिटी में कोविड-19 का इलाज चल रहा है, ने कल रात अच्छी तरह नींद ली और भोजन किया।

अस्पताल द्वारा आज जारी एक मेडिकल बुलेटिन में डॉ. ए. के. दुबे, चिकित्सा अधीक्षक, मेदांता-द मेडिसिटी ने बताया कि श्री अनिल विज आईसीयू में भर्ती हैं और फिजियोथेरेपी सहित उनकी निरंतर देखभाल व निगरानी की जा रही है। डॉ. वीरेंद्र यादव, डॉ. दीपक गोविल और डॉ. सुशीला कटारिया सहित डॉक्टरों की एक टीम ने आज सुबह श्री विज के स्वास्थ्य की जांच की और वे उनकी प्रगति से संतुष्ट हैं। श्री विज के सभी महत्वपूर्ण अंग सामान्य हैं।

डॉ. ए.के. दुबे ने बताया कि उनकी ऑक्सीजन की मात्रा सामान्य हो गई है, जबकि उनके अन्य स्वास्थ्य संबंधी टेस्ट में भी सुधार हुआ है। डॉक्टरों के अनुसार श्री विज की हालत स्थिर है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
दहिया ने भारती अरोड़ा से सामाजिक तौर से माफी मांगी। धोखाधड़ी मामलें में नामी बिल्डर बगई गिरफ्तार कैंसर, किडनी तथा एचआईवी पीड़ित को 2250 रुपये प्रति माह पेंशन आवासीय भूखण्ड को विकसित ना कर 23 साल मुकदमेबाजी, हुडा को 10000 रुपए का जुर्माना सिरसा में संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर किसानों ने 3 घंटे किया चक्का जाम 2 जिलों सोनीपत और झज्जर में 6 फरवरी शाम 5 बजे तक इंटरनेट सेवाएं बंद आईएएस अधिकारी को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा तीन मामलों में विभागीय कार्रवाई करने व अभियोग दर्ज करने के आदेश पंचकूला के बजाए हरियाणा राजभवन में ध्वज फहराएंगे राज्यपाल गुरुग्राम का हवलदार अमित पांच लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार