ENGLISH HINDI Saturday, January 16, 2021
Follow us on
 
हरियाणा

अवैध हथियार बरामदगी बाद आज अन्य आरोपी गिरफ्तार, 5 अवैध पिस्तौल, जिंदा कारतूस व 47 खाली कारतूस बरामद

December 21, 2020 09:37 PM

सिरसा, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस द्वारा 19 दिसंबर को सिरसा में भारी मात्रा में अवैध हथियारों की बरामदगी के बाद आज एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 5 अवैध पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस और 47 खाली कारतूस बरामद किए गए हैं।
हरियाणा पुलिस प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की पहचान पंजाब के जिला गुरदासपुर निवासी अवतार सिंह उर्फ लाडी के रूप में की गई है। आरोपी को अपराध जांच एजेंसी की एक टीम ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर हिसार जिले के एक होटल से गिरफ्तार किया है।
उल्लेखनीय है कि 19 दिसंबर को पुलिस ने सिरसा से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में 14 अवैध पिस्तौल और 24 कारतूस बरामद किए थे।
गिरफ्तार आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि रैकेट में शामिल अन्य लोगों का नाम पता लगाकर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सके।
वहीं एक अन्य मामले में एंटी-नारकोटिक सेल की टीम ने सिरसा से प्रतिबंधित दवा की श्रेणी में आने वाली 7000 नशीली गोलियां रखने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। आसाखेड़ा इलाके में गश्त के दौरान पुलिस टीम ने एक संदिग्ध व्यक्ति को काबू कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से प्रतिबंधित दवाइयां बरामद हुई।
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गहन पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
गुरुग्राम का हवलदार अमित पांच लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कुरुक्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव-2020 का आगाजं पटवारी व पुलिस उप निरीक्षक के विरुद्ध अभियोग दर्ज करने के आदेश स्पोर्ट्स स्कूल राई में प्रवेश हेतु आवेदन आमंत्रित अनिल विज की सेहत में लगातार सुधार जारी, डॉक्टर संतुष्ट, वार्ड में होंगे शिफ्ट हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की सेहत में सुधार गन्ने का भाव 10 रुपये प्रति क्विंटल बढ़ाकर 350 रुपये प्रति क्विंटल पंचकूला जिले में मिले मंगलवार को 44 मामले पॉजिटिव आईएएस अधिकारी का स्थानांतरण सरकार अपनी जिद छोड़े, काले कानूनों को तुरंत रद्द करे: सैलजा