ENGLISH HINDI Saturday, January 16, 2021
Follow us on
 
व्यापार

एलांते मॉल ने क्रिसमस वीकएंड पर फ्लैट 50 फीसदी की छूट की घोषणा की

December 23, 2020 07:43 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज

एलांते मॉल, ट्राइसिटी के पसंदीदा शॉपिंग डेस्टिनेशन ने विजिटर्स को पूरी तरह से खुश होने के ढेरों अवसर प्रदान किए हैं। वे 25-26-27 दिसंबर को 200 से अधिक ब्रांड्स पर 3 दिनों तक फ्लैट 50 फीसदी ऑफ की घोषणा करके मुस्कुराहट के साथ लोगों को 2020 तक समाप्त होने का एक और कारण दे रहे हैं। इस सेल में भाग लेने वाली श्रेणियों में फैशन, फुटवियर, एफ एंड बी, कॉस्मेटिक्स और कई और अन्य कैटेगरीज शामिल हैं। 3 दिन की एक्स्ट्रा वेगेंजा सेल सबसे ज्यादा खरीदारों को एक नई बेनेली बाइक जीतने का मौका देगी।

भाग लेने वाले कुछ ब्रांडों में लाइफस्टाइल, शॉपर्स स्टॉप, मैक्स, एल्डो, स्टीव मैडेन, ओनली, जैक एन जोन्स, दा मिलानो शामिल हैं।

एलांते मॉल अपने क्रिसमस फेस्टिवल के एक भाग के रूप में ट्राइसिटी के सबसे बड़े और शानदार पोलर बियर की मेजबानी कर रहा है। क्रिसमस का विशाल डेकोर पहले से ही ट्राईसिटी में चर्चा का विषय बन चुका है और लोग पिछले कुछ दिनों से पोलर बियर (ध्रुवीय भालू) के साथ कई सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं!

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
युवा कश्मीरी उद्यमी जोड़े ने ब्रांडेड केसर का उत्पादन करने के लिए शुरू किया स्टार्टअप बनारस सिल्क साडि़यों का केन्द्र— साडि़यों की विशेषताएं स्टार्टअप इंडिया कंपनी ने पेश किया "लियोज ऑक्सी वाटर" कोविड बीमारी से लडऩे व इम्युनटी बढ़ाने हेतु मिल्कफैड द्वारा वेरका हल्दी दूध लांच एम.ई.टी.एल क्षेत्र में जापानी कंपनी टीसुजुकी का बड़ा निवेश विप्रो ने लान्च किया सेफवाश एंटी-जर्म लिक्विड डिटरजैंट कोविड 19 के कहर के बीच लॉंच किया होम्योपैथिक सेनेटाइजर "बलिस 99" द टॉप थाई ब्रांड्स 2020 का चंडीगढ़ के हिमाचल भवन में हुआ उद्घाटन उषा ने दो नये इंडक्शन कुकटॉप्स लांच किए एनर जेईई अकैडमी की सकारात्मक पहल, गरीब बच्चों को मिलेगी फ्री कोचिंग