ENGLISH HINDI Saturday, January 16, 2021
Follow us on
 
पंजाब

वेलकम-2021: सुरक्षा किट्टें बांट पुलिस ने किया नव वर्ष का आगाज

January 01, 2021 09:10 PM

ट्राइडेंट उद्योग समूह और समाजसेवी संस्थाओं के सहयोग से जिला पुलिस ने शानदार मैरिज पेलेस में 500 गरीब और जरूरतमंदों को करवाया भोजन।

 बरनाला, अखिलेश बंसल।

नव वर्ष का जश्न मनाने के लिए जहां साल सैंकड़ों अमीरजादों ने 2020-2021 की मध्य रात्रि होटलों, मैरिज पैलेसों में रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया, वहीं जिला बरनाला की पुलिस ने शहर के शानदार मैरिज पैलेस में गरीब और जरूरतमंद लोगों के साथ भोजन कर और सुरक्षा किट्टें वित्रित कर नव वर्ष 2021 का आगाज किया। समारोह की अध्यक्षता जिला पुलिस प्रमुख संदीप गोयल पीपीऐस ने की।

इस तरह घटेगी क्राइम की दर:
नए साल का अभिनंदन करने को लेकर जिला पुलिस की ओर से आयोजित किए गए समारोह का मकसद पुलिस-पब्लिक संबंधों को मजबूत करना भी था। जिसके लिए ट्राइडेंट उद्योग समूह और समाजसेवी संस्थाओं ने आगे बढ़ कर सहयोग देने का वायदा किया। जिला पुलिस प्रमुख गोयल का कहना था कि यदि लोगों में समाजसेवा का जज्बा पैदा होगा और पुलिस-पब्लिक संबन्ध मजबूत होंगे तो क्राइम की दर तेजी से कम हो सकेगी।

गरीबों को दिया अतिथी का दर्जा:
जिला पुलिस की ओर से नये साल के आगाज के अवसर पर 5 सौ जरूरतमंद परिवारों को सुरक्षा किट्टें और बच्चों को जुराबें व टोपियां दी गई। समूह परिवारों को मेहमानों एवं समानता का दर्जा देते हुए प्रत्येक को पेटभर भोजन करवाया गया।

  मौके पर एसीपी डा. प्रज्ञा जैन आईपीएस, एसपी (हैड. कवा.) हरबंत कौर, एसपी (डी) सुखदेव सिंह विर्क, एसपी (पीबीआई) जगविन्दर सिंह, डीएसपी बरनाला लखवीर सिंह टिवाना, डीएसपी तपा बलजीत सिंह, सीआईए इंचार्ज इंस्पेकटर बलजीत सिंह, जिला सेहत विभाग से डाक्टर अंशुल गर्ग और डाक्टर हरीश कुमार, मार्कीट कमेटी चेयरमैन अशोक कुमार शैहना, सेठ मोहन लाल बरनाला, भदौड़ गौशाला प्रधान विजय कुमार, विभिन्न राजनेताओं में महेश कुमार लोटा, भोला सिंह विर्क, रजीव लूबी आदि मौजूद थे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन 16 जनवरी से शुरु मोहाली में बर्ड फ़्लू का संदिग्ध मामला सामने आया; पुष्टि के लिए नमूने भोपाल भेजे डेराबस्सी: नगर कौंसिल चुनाव आते ही शहर में बढ़ी हलचल स्कूल से बच्चों को लेकर आ रही महिला से मोटरसाइकिल सवारों ने छीना मोबाइल आबकारी विभाग और पुलिस द्वारा बिना होलोग्राम के बायो ब्रांड्स की बड़ी खेप बरामद प्रतिबंधित डोर के साथ पटाखों का जखीरा , तेजाब, बारूद बरामद टीकाकरण के लिए 20,450 वायल्स (कोवीशील्ड) हुईं प्राप्त: सिद्धू पंजाब में 3 आई.पी.एस. अधिकारी तबदील किसानों की मांगे जायज, कृषि संबंधी काले कानून तुंरत रद करे मोदी सरकार:परनीत कौर फोर्टिस मोहाली के डॉक्टरों ने महिला के कंधे के आर्थराइटिस के इलाज के लिए सफल रिवर्स शोल्डर आर्थोप्लास्टी की