ENGLISH HINDI Thursday, March 04, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
भारतीय संस्कृति में नारी के सम्मान को बहुत महत्व : सुमिता कोहलीन्यू मलौया कॉलोनी वासियों ने भाजपा सांसद के खिलाफ किया प्रदर्शन इस वर्ष भी सीधे भारतीय खाद्य निगम के माध्यम से होगी गेहूं की खरीदः राजेंद्र गर्गजन्मदोष का शीघ्र पता लगाने के लिए प्रसव पूर्व परीक्षण का महत्व अहम: डॉ.गुरजीत कौरवीरेंद्र कश्यप पुनः भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनेट्राइडेंट ग्रुप ने सिविल अस्पताल, रेडक्रॉस सोसायटी व जिला जेल को भेंट की साढ़े तीन लाख राशिगुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब में 45वां सात दिवसीय सालाना समागम समारोह शुरू नगर निगम ने कोरोना वारियर सुमिता कोहली को किया सम्मानित
चंडीगढ़

शिव सेना ने गीता को खुड्डा लहौरा वार्ड 1 की बनाया अध्यक्ष तो भूपेंद्र सिंह बने प्रभारी

January 18, 2021 06:27 PM

दूसरे राजनैतिक पार्टियों से परेशान होकर शिव सेना से जुड़ रहे लोग: परमजीत सिंह

 चंडीगढ़: शिव सेना, चंडीगढ़ ने सोमवार को पार्टी का विस्तार करते हुए खुड्डा लहौरा वार्ड 1 से गीता देवी को अध्यक्ष बनाया है वहीं भूपेंद्र सिंह को प्रभारी नियुक्त किया है। शिव सेना, चंडीगढ़ धनास कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष परमजीत सिंह राजपूत की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई जिसमें सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया। शिव सेना, चंडीगढ़ के सचिव राकेश यादव द्वारा खुड्डा लहौरा वार्ड 1 की नवनिर्वाचित अध्यक्ष गीता व प्रभारी भूपिंदर सिंह का नाम प्रतावित किया गया था। जिसके पश्चात प्रदेश अध्यक्ष द्वारा उन्हें पदभार सौंपा गया।

इस मौके पर परमजीत राजपूत ने कहा कि बीते दो माह से भारी संख्या में शहर की विभिन्न कालोनियों एवं गांवों से लोग शिव सेना के साथ जुड़े है। पार्टी से जुडऩे वालों लोगों को बिना किसी भेदभाव के पार्टी के विभिन्न पदों पर उनकी योग्यता के अनुरूप पद दिए जा रहें है। पार्टी कर्मठ एवं ईमानदार लोगों को आगे लाने की कोशिशें कर रही है जो दूसरी पार्टियां नहीं करती। पार्टी की नीतियों की पारदर्शिता को देखते हुए हर महीनें युवा नेता शिव सेना से जुड़ रहे है।

परमजीत राजपूत ने कहा कि आगामी निगम चुनावों में शिव सेना ऐसे लोगों को पार्टी से टिकट देगी जो जनता के कामों को बखूबी कर सकेंगे। उन्होंने शहर कांग्रेस एवं भाजपा जैसी अन्य दूसरी राजनैतिक पार्टियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन पार्टियों के नेताओं ने शहर की जनता को हर साल वोट लेकर केवल मुर्ख बनाया है। शहर की जनता इन लोगों से अब उब चुकी। इस बार जनता नगर निगम में शिव सेना को मौका देना चाहती है यही कारण है कि शिव सेना में रोज नए लोग जुड रहें है।

परमजीत राजपून ने इस मौके पर अपने पार्टी के पदाधिकारियों एवं सैकड़ों समर्थकों को बधाई देते हुए कहा कि सभी पदाधिकारी शिवसेना को चंडीगढ़ में मजबूत करने, शहर वासियों से संपर्क बनाने, उनकी समस्याओं को प्रशासन के समक्ष रखने तथा उसका निवारण करवाने के लिए प्रयासरत रहें। उन्होंने कहा कि आज चुने गए दोनों पदाधिकारी कर्मनिष्ठ है और पूरी लगन के साथ पार्टी के पताका को ऊंचा उठाएंगे।

इस मौके पर प्रदेश के संगठन मंत्री मनोज कुमार शुक्ला, संदीप सिंह, शिवमंगल सिंह व भारी संख्या में अन्य लोग मौजूद थे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
भारतीय संस्कृति में नारी के सम्मान को बहुत महत्व : सुमिता कोहली न्यू मलौया कॉलोनी वासियों ने भाजपा सांसद के खिलाफ किया प्रदर्शन जन्मदोष का शीघ्र पता लगाने के लिए प्रसव पूर्व परीक्षण का महत्व अहम: डॉ.गुरजीत कौर गुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब में 45वां सात दिवसीय सालाना समागम समारोह शुरू नगर निगम ने कोरोना वारियर सुमिता कोहली को किया सम्मानित खालसा कॉलेज मोहाली की ओर से श्री गुरू तेग बहादुर जी के 400वें प्रकाश पर्व को समर्पित राष्ट्रीय वैबीनार का आयोजन हरियाणा पीडब्ल्यूडी कर्मचारी संघ की बैठक में सरकार को दी चेतावनी भाविप ने महिलाओं के लिए लगाया निशुल्क हीमोग्लोबिन जांच शिविर अग्रवाल सभा चंडीगढ़ ने राम मंदिर निर्माण में 5 लाख की राशि दी भेंट स्वरूप महाशिवरात्रि पर्व पर शिवभक्तों के लिए प्रस्तुत किया "महाकाल" भजन