ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोलाबरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका
चंडीगढ़

शिव सेना ने गीता को खुड्डा लहौरा वार्ड 1 की बनाया अध्यक्ष तो भूपेंद्र सिंह बने प्रभारी

January 18, 2021 06:27 PM

दूसरे राजनैतिक पार्टियों से परेशान होकर शिव सेना से जुड़ रहे लोग: परमजीत सिंह

 चंडीगढ़: शिव सेना, चंडीगढ़ ने सोमवार को पार्टी का विस्तार करते हुए खुड्डा लहौरा वार्ड 1 से गीता देवी को अध्यक्ष बनाया है वहीं भूपेंद्र सिंह को प्रभारी नियुक्त किया है। शिव सेना, चंडीगढ़ धनास कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष परमजीत सिंह राजपूत की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई जिसमें सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया। शिव सेना, चंडीगढ़ के सचिव राकेश यादव द्वारा खुड्डा लहौरा वार्ड 1 की नवनिर्वाचित अध्यक्ष गीता व प्रभारी भूपिंदर सिंह का नाम प्रतावित किया गया था। जिसके पश्चात प्रदेश अध्यक्ष द्वारा उन्हें पदभार सौंपा गया।

इस मौके पर परमजीत राजपूत ने कहा कि बीते दो माह से भारी संख्या में शहर की विभिन्न कालोनियों एवं गांवों से लोग शिव सेना के साथ जुड़े है। पार्टी से जुडऩे वालों लोगों को बिना किसी भेदभाव के पार्टी के विभिन्न पदों पर उनकी योग्यता के अनुरूप पद दिए जा रहें है। पार्टी कर्मठ एवं ईमानदार लोगों को आगे लाने की कोशिशें कर रही है जो दूसरी पार्टियां नहीं करती। पार्टी की नीतियों की पारदर्शिता को देखते हुए हर महीनें युवा नेता शिव सेना से जुड़ रहे है।

परमजीत राजपूत ने कहा कि आगामी निगम चुनावों में शिव सेना ऐसे लोगों को पार्टी से टिकट देगी जो जनता के कामों को बखूबी कर सकेंगे। उन्होंने शहर कांग्रेस एवं भाजपा जैसी अन्य दूसरी राजनैतिक पार्टियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन पार्टियों के नेताओं ने शहर की जनता को हर साल वोट लेकर केवल मुर्ख बनाया है। शहर की जनता इन लोगों से अब उब चुकी। इस बार जनता नगर निगम में शिव सेना को मौका देना चाहती है यही कारण है कि शिव सेना में रोज नए लोग जुड रहें है।

परमजीत राजपून ने इस मौके पर अपने पार्टी के पदाधिकारियों एवं सैकड़ों समर्थकों को बधाई देते हुए कहा कि सभी पदाधिकारी शिवसेना को चंडीगढ़ में मजबूत करने, शहर वासियों से संपर्क बनाने, उनकी समस्याओं को प्रशासन के समक्ष रखने तथा उसका निवारण करवाने के लिए प्रयासरत रहें। उन्होंने कहा कि आज चुने गए दोनों पदाधिकारी कर्मनिष्ठ है और पूरी लगन के साथ पार्टी के पताका को ऊंचा उठाएंगे।

इस मौके पर प्रदेश के संगठन मंत्री मनोज कुमार शुक्ला, संदीप सिंह, शिवमंगल सिंह व भारी संख्या में अन्य लोग मौजूद थे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल एनसीसी कैडेट्स ने गर्व सहित महिला दिवस मनाया समाजसेवी सुरिंदर वर्मा को सम्मानित किया सरस मेला हुआ सम्पन्न, करीब 72 लाख रुपये की हुई बिक्री