ENGLISH HINDI Thursday, March 04, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
भारतीय संस्कृति में नारी के सम्मान को बहुत महत्व : सुमिता कोहलीन्यू मलौया कॉलोनी वासियों ने भाजपा सांसद के खिलाफ किया प्रदर्शन इस वर्ष भी सीधे भारतीय खाद्य निगम के माध्यम से होगी गेहूं की खरीदः राजेंद्र गर्गजन्मदोष का शीघ्र पता लगाने के लिए प्रसव पूर्व परीक्षण का महत्व अहम: डॉ.गुरजीत कौरवीरेंद्र कश्यप पुनः भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनेट्राइडेंट ग्रुप ने सिविल अस्पताल, रेडक्रॉस सोसायटी व जिला जेल को भेंट की साढ़े तीन लाख राशिगुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब में 45वां सात दिवसीय सालाना समागम समारोह शुरू नगर निगम ने कोरोना वारियर सुमिता कोहली को किया सम्मानित
चंडीगढ़

नगर कीर्तन पर मीठी सेवियों, मैक्रोनी और चना कुलचा का लंगर

January 18, 2021 06:59 PM

चंडीगढ़: दसवीं पातशाही श्री गुरु गोविब्द सिंह जी के प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में आज सोमवार को निकाले गए नगर कीर्तन के दौरान समाजसेवी संस्था ओंकार चैरिटेबल ट्रस्ट और द लास्ट बेंचर द्वारा गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा सेक्टर 19 एवम बैम्बिनो एग्रो फूड्स के सहयोग से मीठी सेवियों, मैक्रोनी और चना- कुलचा व चाय का लंगर लगाया गया। यह लंगर सेक्टर 19 में मार्किट के सामने लगाया गया था। इसी दौरान नेशनल बेकर्स चंडीगढ़ और जीरकपुर के संचालक सतनाम सिंह और समनदीप सिंह की ओर से पेस्ट्री का लंगर भी लगाया गया था।

 
 
 
 
सेक्टर 34 गुरुद्वारा साहिब से शुरू हुए नगर कीर्तन की अगुवाई कर रहे पांच प्यारों ने लंगर स्थल पर थोड़ी देर रुक लंगर प्रसाद ग्रहण किया। इस मौके विभिन्न गुरुद्वारा साहिब की प्रबन्धक कमेटी भी मौजूद रही।

लंगर स्थल पर पहुंचने पर सेक्टर 19 गुरुद्वारा साहिब के प्रेजिडेंट तेजिन्दरपाल सिंह,जनरल सेक्रेटरी इंद्रवीर सिंह ने स्वागत किया और पांच प्यारों को सिरोपा डाल कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। लंगर सेवा में रविंद्र सिंह बिल्ला, सुमिता कोहली, पंडित सुरेश चंद, राकेश पदम, शशि बाला, दिव्या सिंगला, नीलम गुप्ता, राकेश शर्मा, अंजू व निशा ने अपना अपना योगदान दिया। 05 प्यारों के बाद राहगीरों व आम संगत में लंगर बांटा गया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
भारतीय संस्कृति में नारी के सम्मान को बहुत महत्व : सुमिता कोहली न्यू मलौया कॉलोनी वासियों ने भाजपा सांसद के खिलाफ किया प्रदर्शन जन्मदोष का शीघ्र पता लगाने के लिए प्रसव पूर्व परीक्षण का महत्व अहम: डॉ.गुरजीत कौर गुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब में 45वां सात दिवसीय सालाना समागम समारोह शुरू नगर निगम ने कोरोना वारियर सुमिता कोहली को किया सम्मानित खालसा कॉलेज मोहाली की ओर से श्री गुरू तेग बहादुर जी के 400वें प्रकाश पर्व को समर्पित राष्ट्रीय वैबीनार का आयोजन हरियाणा पीडब्ल्यूडी कर्मचारी संघ की बैठक में सरकार को दी चेतावनी भाविप ने महिलाओं के लिए लगाया निशुल्क हीमोग्लोबिन जांच शिविर अग्रवाल सभा चंडीगढ़ ने राम मंदिर निर्माण में 5 लाख की राशि दी भेंट स्वरूप महाशिवरात्रि पर्व पर शिवभक्तों के लिए प्रस्तुत किया "महाकाल" भजन