ENGLISH HINDI Thursday, March 04, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
भारतीय संस्कृति में नारी के सम्मान को बहुत महत्व : सुमिता कोहलीन्यू मलौया कॉलोनी वासियों ने भाजपा सांसद के खिलाफ किया प्रदर्शन इस वर्ष भी सीधे भारतीय खाद्य निगम के माध्यम से होगी गेहूं की खरीदः राजेंद्र गर्गजन्मदोष का शीघ्र पता लगाने के लिए प्रसव पूर्व परीक्षण का महत्व अहम: डॉ.गुरजीत कौरवीरेंद्र कश्यप पुनः भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनेट्राइडेंट ग्रुप ने सिविल अस्पताल, रेडक्रॉस सोसायटी व जिला जेल को भेंट की साढ़े तीन लाख राशिगुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब में 45वां सात दिवसीय सालाना समागम समारोह शुरू नगर निगम ने कोरोना वारियर सुमिता कोहली को किया सम्मानित
चंडीगढ़

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया प्रमुख शांडिल्य को पाकिस्तानी आतंकी से मिली 10 दिन में धमाके में उड़ाने की धमकी, मामला दर्ज

January 19, 2021 08:48 PM

जहाँ तिलक लगाता हैं वहां मारेंगे गोली, 26/11 मास्टरमाइंड हाफ़िज़ सईद के साथ जुड़े है धमकी देने वालों के तार,व्हाट्सएप पर लगी फ़ोटो से हुआ खुलासा

  चंडीगढ़ /पंचकुला: एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य को पाकिस्तानी के दो अलग-अलग नम्बरों से आतंकवादियों ने जान से मारने की धमकी दी और व्हाट्सएप पर वोईस मेसेज भेज कर कहा कि आज से 10 दिन के अंदर धमाका हो रहा है नया , उसका इन्तजार कर उसके अंदर तू भी मारा जाएगा । इसके बाद एक और वॉइस मेसेज शांडिल्य को प्राप्त हुआ जिसमें आतंकी ने अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि तेरे मत्थे पर गोली मारूंगा । बता दें जिस आतंकी ने शांडिल्य को धमकी दी उसने अपने व्हाट्सएप पर प्रोफाइल फोटो 26/11 मास्टरमाइंड हाफिज सईद के साथ लगा रखी है ।

धमकी देने वाले आईएसआई का जिक्र करते हुए कहा कि अभी उन्होंने हमे रोक रखा हैं पर जल्द बतायेंगे और जल्द मुजाहिद आयेंगे l इस मामले में पुलिस ने कड़ा संज्ञान लेते हुए मामले में भारतीय दंड सहिंता की धारा 504 व 506 के तहत एफआईआर नंबर 23 दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है ।

बता दें जिस प्रकार से एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक शांडिल्य दिन-प्रतिदिन खालिस्तानियों व पाकिस्तान आतंकवाद को मुहंतोड़ जवाब दे रहे है और लोगों को कट्टरपंथियों के मंसूबों बारे जागरूक कर रहे है उससे परेशान होकर वह अब आतंकवादियों के निशाने पर आ गए है और उनकी आँखों मे रड़क रहे है जिसे परिणामस्वरूप अब शांडिल्य को दिन-प्रतिदिन जान से मारने की गंभीर धमकियां मिल रही है ।

एटीएफआई प्रमुख एवं हिन्दू तख्त प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने कहा कि उनकी आतंकवाद व खालिस्तान के विरुद्ध मुहिम जारी रहेगी व खून के अंतिम कतरे तक वह आतंकवाद के खिलाफ जनांदोलन तैयार करते रहेंगे । वही शांडिल्य ने मिल रही धमकियों को गीदड़ भभकियाँ करार देते हुए कहा कि वह धमकियों से न कभी डरे थे और न कभी डरेंगे ।

उन्होंने कहा उनका एक मात्र लक्ष्य है जब भी उनकी व उनके परिवार की जान जाए यो बम या गोली से भारत माता की सेवा करते हुए जाए । शांडिल्य ने कहा उन्हें डर है कि उनके कारण किसी निर्दोष की जान न जाये इसलिए पुलिस व इंटेलिजेंस एजेंसियों को मुस्तैद होने की जरूरत है । उन्होंने कहा वह अपनी व अपने परिवार की जान जाने से नहीं डरते पर आम लोगों की जिंदगी बेहद कीमती है ।

शांडिल्य ने कहा न वह डरेंगे,न झुकेंगे न रुकेंगे उनकी मुहिम हमेशा जारी रहेगी l वही पुलिस ने इस गंभीर धमकी के बाद शांडिल्य के निवास व कार्यालय की गश्त बढ़ा दी है व एसएचओ,चौंकी इंचार्ज खुद व पुलिस पीसीआर व राइडर गश्त कर रहे है । शांडिल्य का निवास जीटी रोड़ से कुछ ही मीटर दूर है इसलिए भी कहीं न कहीं पुलिस हरकत में है ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
भारतीय संस्कृति में नारी के सम्मान को बहुत महत्व : सुमिता कोहली न्यू मलौया कॉलोनी वासियों ने भाजपा सांसद के खिलाफ किया प्रदर्शन जन्मदोष का शीघ्र पता लगाने के लिए प्रसव पूर्व परीक्षण का महत्व अहम: डॉ.गुरजीत कौर गुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब में 45वां सात दिवसीय सालाना समागम समारोह शुरू नगर निगम ने कोरोना वारियर सुमिता कोहली को किया सम्मानित खालसा कॉलेज मोहाली की ओर से श्री गुरू तेग बहादुर जी के 400वें प्रकाश पर्व को समर्पित राष्ट्रीय वैबीनार का आयोजन हरियाणा पीडब्ल्यूडी कर्मचारी संघ की बैठक में सरकार को दी चेतावनी भाविप ने महिलाओं के लिए लगाया निशुल्क हीमोग्लोबिन जांच शिविर अग्रवाल सभा चंडीगढ़ ने राम मंदिर निर्माण में 5 लाख की राशि दी भेंट स्वरूप महाशिवरात्रि पर्व पर शिवभक्तों के लिए प्रस्तुत किया "महाकाल" भजन