ENGLISH HINDI Sunday, February 28, 2021
Follow us on
 
चंडीगढ़

चंडीगढ़ पूर्वांचल एकता मंच ने मनाया गुरुपूरब

January 20, 2021 07:33 PM

हमें श्री गुरू गोविंद सिंह के दिखाएं मार्ग पर चलाना चाहिए: रमेश शर्मा

  चंडीगढ़: चंडीगढ़ पूर्वांचल एकता मंच ने हल्लोमाजरा स्थित अपने ऑफिस कार्यालय में बुधवार को श्री गुरु गोविंद सिंह जी का प्रकाश उत्सव बड़ी ही श्रद्धा के साथ मनाया। इस अवसर पर एक और जहां श्री गुरु गोविंद सिंह जी को फूल मालाएँ अर्पित की गई वहीं दूसरी ओर इस अवसर पर शुद्ध देसी घी के दीए जलाकर गुरूपूरब मनाया।

इस अवसर पर मंच के अध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा ने श्री गुरु गोविंद सिंह जी के जीवन पर प्रकाश डाला तथा लोगों को उनके द्वारा बताए गए मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया। शर्मा ने इस मौके पर कहा कि हमें आपसी प्रेम भाव रखना चाहिए तभी हम जीवन में तेजी से आगे की ओर बढ़ सकते है। इस अवसर पर रवीश कुमार शर्मा, राजभर, सोनू आदि उपस्थित थे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
हरियाणा पीडब्ल्यूडी कर्मचारी संघ की बैठक में सरकार को दी चेतावनी भाविप ने महिलाओं के लिए लगाया निशुल्क हीमोग्लोबिन जांच शिविर अग्रवाल सभा चंडीगढ़ ने राम मंदिर निर्माण में 5 लाख की राशि दी भेंट स्वरूप महाशिवरात्रि पर्व पर शिवभक्तों के लिए प्रस्तुत किया "महाकाल" भजन भाजपा की गुंडागर्दी को लेकर शिवसेना को शिकायत अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में महिला किन्नरों को किया सम्मानित जीवन में त्याग और निष्काम सेवा ही परम धर्म : बाबा नछतर नाथ गुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब के डेरा प्रमुख का किसानों को समर्थर निरंतर जारी मांगों के समर्थन में पीजीआई प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन, फूंका प्रबंधन का पुतला खालसा कॉलेज के विद्यार्थियों ने मनाई बंसत पंचमी, उड़ाई रंग बिरंगी पतंग, किया रैम्प वॉक